तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी करने आए डीएसपी के ड्रग तस्कर से रिश्ते! हकीकत नहीं छिपा सकती AAP : मनजिंदर सिंह सिरसा

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के मुताबिक एनआईए भी सरबजीत के आतंकियों से संबंधों की जांच कर रही है। उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि सरबजीत से रिश्ते होने के बाद भी डीएसपी संधू को पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार अपने मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही है। सिरसा के मुताबिक संधू ने दिल्ली की मीडिया के सामने भले ही अपने पूरे नाम की जगह केएस संधू बताया, लेकिन उसकी कलई वो खोल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि नाम बदलने भर से कोई अपना रिकॉर्ड छिपा नहीं सकता।

नई दिल्ली (ब्यूरो), डेमोक्रेटिक फ्रंट :  

भाजपा के तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के अगले दिन एक राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया और तीन राज्यों, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के बीच उलझे इस मामले में उनकी पार्टी के सहयोगी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आआपा) के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया कि बग्गा को गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मियों में से एक के तार ड्रग्स से जुड़े हैं और उसने अपने पिछले कनेक्शन को छिपाने के लिए अपना नाम बदल लिया है।

सिरसा ने आरोप लगाया कि बीते दिनों पंजाब की मीडिया ने सरबजीत सिंह और पंजाब के पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के बीच बातचीत को उजागर किया था। इस कथित टेप में सरबजीत कह रहा था कि डीएसपी कुलजिंदर सिंह संधू के उससे अच्छे रिश्ते हैं और वो तमाम अवैध काम कर सकता है। सिरसा का आरोप है कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई में डीएसपी संधू की पोस्टिंग भी सरबजीत सिंह के कहने पर की गई है। सरबजीत का नाम भोला ड्रग केस में आया था।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के मुताबिक एनआईए भी सरबजीत के आतंकियों से संबंधों की जांच कर रही है। उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि सरबजीत से रिश्ते होने के बाद भी डीएसपी संधू को पंजाब की आम आदमी पार्टी AAP की सरकार अपने मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही है। सिरसा के मुताबिक संधू ने दिल्ली की मीडिया के सामने भले ही अपने पूरे नाम की जगह केएस संधू बताया, लेकिन उसकी कलई वो खोल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि नाम बदलने भर से कोई अपना रिकॉर्ड छिपा नहीं सकता।