12 सितंबर को नामांकन भरेंगें कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा

पूर्व मुख्यमँत्री भूपेंद्र हुड्डा आएंगें अरोड़ा का नामांकन भरवाने

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 10      सितंबर :

थानेसर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा 12 सितंबर को नामांकन पत्र भरेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अशोक अरोड़ा का नामांकन पत्र भरवाने के लिए आएंगे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता बैरागी धर्मशाला से रोड शो के रूप में लघु सचिवालय पहुंचेंगें व आयोजित जनसभा को पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह संबोधित करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने मंगलवार को बैरागी धर्मशाला में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान चुनावी कार्यालय में हवन किया गया। इसके बाद अशोक अरोड़ा ने थानेसर हल्के के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक सैनी समाज भवन में ली। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बाहरी गांव के सरपंच सत्य प्रकाश सोनू ने पंचायत सदस्यों अरुण, मलकीत, पिंकी देवी, चंद्रपाल, पूर्व पंच निशान सिंह, पूर्व सरपंच दीदार सिंह, पूर्व पंच मनोज और सैंकड़ों समर्थकों सहित भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इसी प्रकार ऑटो रिक्शा यूनियन के पूर्व प्रधान दीपू ने अपने साथियों जॉनी, अशोक, शंकर, बब्बू बिट्टू, राजीव, बॉबी, देव, अनुज, अनिल, सोनू, काला, कृष्ण और पोलू सहित अन्य ने भाजपा छोडक़र कांग्रेस का दामन थामा। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने सभी को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया और विश्वास दिलाया कि सभी का पार्टी में पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। अशोक अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान देती है। इन लोगों के कांग्रेस में आने से पार्टी और अधिक मजबूत होगी। इस दौरान सरपंच एसोसिएशन थानेसर के 30 सरपंचों ने ऐलान किया कि वे एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा के समर्थन में हैं। इन्हे भारी बहुमत से विजयी बनाएंगें। सरपंचों ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा कुछ सरपंचों के बारे में भ्रामक और निराधार दुष्प्रचार कर रहे हैं। सुधा बौखला गए हैं और अपनी पराजय को देखते हुए इस प्रकार का मिथ्य प्रचार कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि आज पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। भाजपा के 10 वर्ष के कुशासन से दुखी जनता ने भाजपा का सुपड़ा साफ करके कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए अरोड़ा ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ता 25 दिन के लिए जुट जाएं। सभी कार्यकर्ता कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करें व भाजपा की जन विरोधी नीतियों का खुलासा करके जनता के सामने रखें। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्ष के भाजपा काल में जनता प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र, एनडीसी जैसे मामलों से दुखी रही। भाजपा काल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर रहा। सरकारी कार्यालय में कोई भी काम बिना रिश्वत के नहीं होता। महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है। सरेआम व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है। कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। कांग्रेस के शासनकाल में हरियाणा विकास के मामले में नंबर एक पर होता था, आज वही हरियाणा अपराध और बेरोजगारी में नंबर एक पर है।

इस अवसर पर मायाराम चंद्रभानपुरा, ब्लॉक समिति के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह खेड़ी रामनगर, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जलेश शर्मा, नरेंद्र शर्मा निंदी, विवेक मेहता विक्की, मनु जैन, जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर राकेश सैनी, सौरव गर्ग, सुरेंद्र सैनी भिवानी खेड़ा, टेकचंद बारना, हिमांशु अरोडा, सुभाष पाली, दीपक सिंगला, राधेश्याम गर्ग, सतबीर सहित अनेक कांग्रेसियों ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का स्वागत करते हुए कहा इससे चुनाव प्रचार में कांग्रेस को और अधिक मजबूती मिलेगी।