उप्र के नोएडा में ओमेगा सेकी मोबिलिटी की नई अत्याधुनिक डीलरशिप शुरू

उत्तर प्रदेश में कंपनी की 5 डीलरशिप, वित्त वर्ष 24-25 तक 100 डीलरशिप खोलने की योजना 

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, नोएडा –  27 जनवरी

                        एंग्लियन ओमेगा ग्रुप की कंपनी, ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने आज नोएडा में अपनी पहली अत्याधुनिक डीलरशिप का उद्घाटन किया। नोएडा में कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने नई डीलरशिप आरएन मोबिलिटी का काम-काज शुरू किया, जो एच 125ए, एच ब्लॉक, सेक्टर 63, नोएडा में है। वर्तमान में ओमेगा सेकी मोबिलिटी की उत्तर प्रदेश में 5 डीलरशिप हैं और वित्त वर्ष 24-25 तक 100 डीलरशिप खोलने की योजना है। आरएन मोबिलिटी के निदेशक श्री मनोज गर्ग, श्री दिवेश जिंदल और श्री संजीव जिंदल इस मौके पर मौजूद थे।

                        नई डीलरशिप ओएसएम के ग्राहकों को अभूतपूर्व अनुभव देगी। यह एक ही जगह बिक्री और सभी ग्राहक सेवाएं प्रदान करेगी। यह नेक्स्ट-जेन डीलरशिप कंपनी का रिटेल नेटवर्क बढ़ाते हुए ओएसएम को नई ऊंचाई देगी। नोएडा डीलरशिप में कंपनी अपने सात इलेक्ट्रिक कमर्शियल वाहनों का पूरा पोर्टफोलियो पेश करेगी, जिसमें शामिल हैं – रेज$, रेज$ रैपिड, रेज$ रैपिड प्रो, रेज$ फ्रॉस्ट, रेज$ स्वैप, और रेज$ गारबेज टिपर तथा पैसेंजर वाहन स्ट्रीम। 

ओमेगा सेकी प्राइवेट लिमिटेड का परिचय

ओमेगा सेकी प्राइवेट लिमिटेड एंग्लियन ओमेगा व्यवसाय समूह की सदस्य है, जो मुख्य रूप से भारत और विदेशों में भी ऑटोमोटिव और इंजीनियरिंग उद्योगों के लिए स्टील पार्ट्स का निर्माण करता है। इस समूह ने पिछले पांच वर्षों में मोटर वाहन, इन्फ्रास्ट्रक्चर और उच्च प्रौद्योगिकी डिजाइन एवं विकास की कई परियोजनाओं के साथ भारी निवेश करते हुए तेजी से विस्तार किया है। इलेक्ट्रिक वाहन का कारोबार समूह की कम्पनी ओमेगा सेकी प्राइवेट लिमिटेड संभालती है। कम्पनी ने खुद के शोध-विकास केंद्र में अपने तिपहिया वाहनों का स्वदेशी डिजाइन विकसित किया है। ओमेगा सेकी के रेज$ ब्रांड वाहन भारत की कई प्रमुख ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स कम्पनियां इस्तेमाल करती हैं।

                        डीलरशिप के उद्घाटन पर ओमेगा सेकी मोबिलिटी के चेयरमैन, श्री उदय नारंग ने कहा, ”नोएडा में हमारी सबसे बड़ी डीलरशिप्स में से एक के उद्घाटन पर हम बहुत प्रसन्न हैं। शोरूम आधुनिक है। इसके प्रत्येक एलिमेंट में ब्रांड ओएसएम की विशेषताएं दिखती हैं और यह निरंतर प्रगतिशील होने का अभूतपूर्व अनुभव देगा। नोएडा में ओएसएम की नई डीलरशिप में कदम रखने के साथ ग्राहकों को हर दृष्टि से खुशी देने की हमारी इच्छा है। हम ग्राहकों को बिक्री बाद हर संभव सहायता देने पर पूरा ध्यान देते हैं और इस तरह उत्तर प्रदेश के बाजार में पहुंच बढ़ा रहे हैं।”

                        आरएन मोबिलिटी के डायरेक्टर श्री मनोज गर्ग, श्री दिवेश जिंदल और श्री संजीव जिंदल ने कहा, ”ओमेगा सेकी मोबिलिटी से पार्टनरशिप करने और नोएडा में ओएसएम वाहनों की बड़ी रेंज़ पेश करने पर हमें गर्व है। उत्तर प्रदेश के बाजार में इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर कमर्शियल और पैसेंजर दोनों सेगमेंट तेजी से बढ़ रहे हैं। मुख्य रूप से इलेक्ट्रिक वाहन के आकर्षक लाभ के प्रति बढ़ती जागरूकता के चलते इस सेगमेंट में बढ़ोतरी हुई है और ओएसएम वाहनों की हमारी नई डीलरशिप शहर में ईवी की बढ़ती मांग को पूरा करेगी और ईवी वाहन को लेकर उत्साहित लोगों को यह वाहन स्वामी होने का शानदार अनुभव देगी।”

                        ओमेगा सेकी मोबिलिटी भारत में अपनी प्रोडक्ट रेंज़ और उत्पादन केंद्रों का तेजी से विस्तार कर रही है। कंपनी पहला ओईएम है जिसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में दो, तीन और चार पहिया वाहन मौजूद हैं। दिल्ली एनसीआर और पुणे में ओएसम के बड़े उत्पादन केंद्र हैं और अब चेन्नई में विस्तार का लक्ष्य है। कंपनी अपने ब्रांड ऊनोएक्सप्रेस के तहत लास्ट माइल सेवा देती है। ओएसएम अपने 1200 से अधिक वाहनों के साथ भारत की सबसे बड़ी फ्लीट परिचालन कंपनियों में एक है।

                        ओमेगा सेकी मोबिलिटी ऑटोमोबाइल और सोसाइटी को आपस में जोड़ कर रखने का दृष्टिकोण अपनाते हुए, परिवहन का एक टिकाऊ साधन देने में विश्वास रखती है। यह ब्रांड मुख्य रूप से पर्यावरण अनुकूल, सुरक्षित परिवहन का स्वच्छ इकोसिस्टम और भीड़ मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर ध्यान देता है। ओएसएम भारत के अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा इन्क्यूबेटरों में से एक है और टिकाऊपन के मानक पर भारतीय सफलता की मिसाल है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण कंपनी का लक्ष्य तीव्र भावी परिवहन व्यवस्था बनाने के लिए डेटा आधारित, स्मार्ट इंजीनियरिंग का लाभ लेना है। इस प्रयास के केंद्र में स्वच्छ ऊर्जा होगी।

                        एंग्लियन ओमेगा समूह की वित्तीय सहायक कंपनी को एंग्लियन फिनवेस्ट नाम दिया गया है। यह ओएसएम वाहनों पर ऋण की आकर्षक स्कीम देगी। अन्य प्रमुख फाइनेंस कंपनी के साथ भी ओएसएम का करार है। रेंटल या फाइनेंस ऑफर के लिए ग्राहक नोएडा के डीलर से संपर्क कर सकते हैं।