औम वीजा के ऑफिस में काम करने वाली लड़की और अन्य पर धोखाधड़ी का आरोप

डेमोक्रेटिक फ्रंट, जालंधर –  19   जुलाई :

कमिश्नरेट पुलिस ने बस स्टैंड के पास स्थित ए जी बिजनेस सेंटर में स्थित ओम विजा के मालिक साहिल भाटिया की शिकायत पर उसके ऑफिस में काम करने वाली लड़की सिमरनजीत कौर निवासी गुरदासपुर प्रिंस मसीह निवासी गांव गाखल थाना मकसूदां पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया । मामला पासपोर्ट एक्ट के अधीन दर्ज किया गया।

ओम विजा के मालिक साहिल भाटिया ने बताया कि उनके ऑफिस में सिमरनजीत कौर नामक लड़की पिछले काफी समय से नौकरी करती थी ।उन्होंने बताया कि कुछ माह पहले उसने नौकरी छोड़ दी । उसके कुछ समय बाद ही उनके ऑफिस में गुरदासपुर निवासी आकाश ठाकुर नामक उनका क्लाइंट आया, जिसने बताया कि उसने यूके में पढ़ाई के तौर पर अपनी कंपनी के माध्यम से अपना वीजा आवेदन पत्र अप्लाई करना था, जिसके चलते उसने उनकी कंपनी के माध्यम से यूनिवर्सिटी की फीस जमा करवाने के लिए पैसे दिए ।

साहिल भाटिया ने आरोप लगाया कि उन्हें बाद में पता चला कि उनकी कंपनी में काम करने वाली सिमरनजीत कौर व प्रिंस मसीह नामक युवक ने उनके क्लाइंट से यूनिवर्सिटी में फीस जमा करवाने को लेकर उनसे अधिक पैसे लेकर उनसे धोखाधड़ी की है । इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी जिन्होंने मामले की जांच एस पी ट्रैफिक आतिश भाटिया को सौंप जांच के बाद पुलिस ने दोनों को खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।