Panchkula Police

Police Files, Panchkula – 13 January 22

प्रंबधक थाना नें ग्रामीण क्षेत्र में लोगो को जागरुक करतें हुए कोविड-19 नियमों की पालना करनें बारें की अपील

पंचकूला पुलिस 13 जनवरी 2022

                               पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा भा0पु0से0 के निर्देशानुसार प्रबंधक थाना रायपुररानी निरिक्षक बच्चु सिह नें ग्रामीण क्षेत्र में रायपुररानी में आमजन को कोविड-19 के निर्देशो की पालना करनें बारें जागरुक करते हुए आमजन से अपील करतें हुए कहा कि कोविड-19 के तहत राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशो की पालना करें क्योकि कोविड-19 के नियमों की पालना करनें से हम सब की भलाई है अगर हम कोविड़-19 नियमों की उल्लंघना करेगें तो हम खुद व अपनें परिवार के साथ धोखा कर रहें है इस सम्बन्ध में आज प्रबंधक थाना रायपुररानी के आसपास के क्षेत्र के लोगो को कोविड-19 से बचनें हेतु जागरुक किया और कोविड-19 वैक्सीन लगवानें बारें भी कहा गया क्योकि राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशो के तहत सार्वजनिक स्थान पर बिना वैक्सीन के एट्रीं नही है जिस व्यकित नें वैक्सीन नही लगवाई वह वैक्सीन लगवायें और कोविड-19 नियमों की पालना करें ।

इसके साथ ही कहा कि कोविड-19 सक्रमंण दिन प्रतिदिन बढ रहा है इसके नियमों की पालना करनें से इस नियत्रण पाया जा सकता है और सरकार व प्रशासन भी इसलिए सख्त हो रहा है क्योकि कुछ लापरवाही व्यकित कोविड-19 नियमों की पालना करनें में लापरवाही करतें है कोविड-19 के नियमों की पालना करने में हमारी सब की भलाई है । कोविड-19 नियम मास्क पहनना, समाजिक दुरी बनाएं रखना, सैनेटाईज रखना तथा आसपास उचित सफाई रखना इत्यादि और किसी भी प्रकार के लक्षण पायें जानें पर नजदीक अस्पताल में चैक करवाएं ।

ट्रैफिक पुलिस पंचकूला नें ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करनें वालें 208 वाहनों के काटें चालान

पंचकूला पुलिस 13 जनवरी 2022

                               पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा भा0पु0से0 के निर्देशानुसार ट्रैफिक पुलिस पंचकूला ट्रैफिक नियमों की पालना करनें बारें समय समय पर जागरुक किया जा रहा है और ट्रैफिक नें नियमों की पालना करनें के लिए स्थानों पर बोर्ड भी लगायें जा रहें है ताकि आमजन ट्रैफिक नियम की पालना बारें जागरुक हो

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस पंचकूला के द्वारा ट्रैफिक निमयों की उल्लंघना करनें वालों के खिलाफ भी क़डी कार्यवाही करतें चालान किए जा रहें है इसके साथ पंचकूला में लगें सीसीटीवी कैमरो के द्वारा भी निगरानी करतें हुए उन लोगो के चालान किए जा रहें जो ट्रैफिक नियमों की पालना करनें में लापरवाही कर रहें है । ट्रैफिक के दौरान ट्रैफिक नियम की उल्लघंना करनें पर सीसीटीवी रा चालान करकें सीधा घर पर भेजा जा रहा है और ट्रैफिक पुलिस पंचकूला नें कल दिनांक 12 जनवरी को चैंकिग व सी.सी.टी.वी कैमरो की निगरानी के दौरान ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करनें वालें 208 वाहनों के चालान काटें गये जिनमें सें ज्यादात बिना हैल्मेट व सीट बैल्ट की चालान किए गयें है ।

इस सम्बन्ध में ट्रैफिक पुलिस पंचकूला द्वारा पंचकूला क्षेत्र अलग अलग स्थानों पर लगें सीसीटीवी कैमरो के द्वारा निगरानी की जा रही है निगरानी के दौरान किसी भी प्रकार से उल्लंघना करनें पर क़डी कार्यवाही अमल में लाई जायेगें । 

इस सम्बंध में ट्रैफिक पुलिस पंचकूला की आमजन से अपील है कि वें वाहन चलातें समय ट्रैफिक नियमों की पालना करकें खुद को व दुसरों को सुरक्षित रख सकें ।

पंचकूला पुलिस नें सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलनें के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार  ।

पंचकूला पुलिस 13 जनवरी 2022

                     पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना चण्डीमन्दिर पंचकूला की टीम नें सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलनें के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गिरफ्तार कियें गयें आऱोपी की पहचान  मुकेश कुमार पुत्र कपिल देव वासी इन्द्रिरा कालौनी सैक्टर 14 पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना चण्डीमन्दिर पंचकूला की टीम ने गस्त पडताल करतें हुए उपरोक्त आरोपी को जुआ खेलनें के मामलें में गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार कियें गयें आऱोपी के खिलाफ थाना चण्डीमन्दिर में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करकें आरोपी के पास सें 840/- रुपयें जुआ राशि बरामद करकें कार्यवाई की गई ।

पंचकूला पुलिस नें 3 साल पुरानें नशीलें पदार्थ हिरोईन के मामलें में फरार आरोपी को गिरफ्तार करकें भेजा जेल

पंचकूला पुलिस 13 जनवरी 2022

                               पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना पिन्जौर की टीम नें नशीले पदार्थ हिरोईन के मामलें में सलिप्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार कियें गयें आरोपी की पहचान सुशील कुमार पुत्र जसवन्त वासी भोज कुडाना मोरनी पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना पिन्जौर पंचकूला की टीम नें गस्त पडताल करतें हुए दिनांक 21 अप्रैल 2018 को गांव रामपुर सियुटी पिन्जौर के पास एक् व्यकित सुशील कुमार पुत्र जसवन्त वासी भोज कुडाना मोरनी पंचकूला को नशीला पदार्थ हिरोईन 5.50 ग्राम सहित गिरफ्तार किया था और आरोपी के खिलाफ थाना पिन्जौर में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था जो आरोपी वर्ष 2018 से अदालत के आदेशो की उल्लंघना करकें फरार चल रहा था जिस आरोपी को थाना पिन्जौर की टीम नें दिनांक 12 जनवरी को गिरफ्तार करकें पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया ।