वाइस चेयरमैन पारीसा शर्मा ने शिशुगृह के बच्चों के साथ मनाई लोहड़ी

शिशुगृह में कोविड के नियमों को पालन करने हेतु दिए सख्त निर्देश

पंचकूला, 13 जनवरी:

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा ने परिषद द्वारा संचालित शिशुगृह पंचकूला में नन्हे मुन्ने बच्चों के साथ लोहड़ी का पर्व मनाया।
इस अवसर पर बच्चों को मूंगफली रेवड़ी और गज्जक वितरित की गई। इस दौरान बच्चे बेहद उत्साहित दिखाई दिए। उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा ने बताया कि शिशुगृह के बच्चे उनका अपना परिवार है और अपने परिवार के साथ त्योहार मनाना किसे अच्छा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि बच्चों के चेहरों की मुस्कान ही उनका उद्देश्य है। इस दौरान उन्होंने बताया कि शिशुगृह में छोटे बच्चों को देखते हुए कोविड-19 के नियमों को सख्ती से पालन करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि बाहर से आए किसी भी व्यक्ति को बच्चों के पास अंदर जाने की अनुमति नहीं है और स्टाफ को भी निर्देश दिए गए हैं कि प्रतिदिन तापमान चेक करने के बाद ही अंदर जाने के निर्देश है और उसके साथ-साथ मास्क और सैनिटाइजर के प्रयोग के बाद ही स्टाफ का प्रवेश हेतु निर्देश दिए गए हैं। साफ सफाई के विशेष निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है और कोविड-19 के खतरे को देखते हुए हर आवश्यक एहतियात बरती जा रही है।
उन्होंने कहा कि बच्चों का कल्याण ही परिषद का मुख्य उद्देश्य है और उसी उद्देश्य की पूर्ति सभी की प्राथमिकता है।