ज़िला भाजपा ने की पंचकुला विधानसभा के पदाधिकारियों एवं मंडल कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बैठक

  • बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया व पंचकुला विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी हुए शामिल
  • आगामी 6 जून को केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया भाजपा कार्यालय पंचकुला में प्रेसवार्ता करेंगे।

पंचकुला 4 जून:

भाजपा ज़िला पंचकुला की पंचकुला विधानसभा के पदाधिकारियों एवं मंडल कार्यकर्ताओं की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बैठक हुई।यह बैठक मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली सालगिरह पर एक माह तक चलने वाले कार्यक्रमों के तहत रखी गई थी। बैठक में पार्टी द्वारा मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने एवं करोना वायरस से बचाव को मास्क, सैनिटाइज़र व राहत सामग्री के वितरण को लेकर हुई।    कोरोना काल में अब भाजपा की ज़्यादातर बैठके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ही की जा रही है।

आज पंचकुला विधानसभा की बड़ी बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा ज़िलाध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया, पंचकुला विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, ज़िला प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा, हरियाणा सरकार के पूर्व टेक्निकल अड्वाइज़र विशाल सेठ, उपाध्यक्ष अजय शर्मा,महामंत्री वरेंद्र राणा व हरेंद्र मलिक के साथ पार्टी पदाधिकारियों व मोर्चों के अध्यक्षों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जोड़ा गया।    ज़िलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली सालगिरह पर  30 मई से एक माह तक चलने वाले कार्यक्रम ज़िले के सभी बूथों पर हो इसके लिए बैठक रखी गई। सभी मंडलों में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं द्वारा दो- दो लोगों की टोली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते जनसंपर्क अभियान के माध्यम से लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां से अवगत करवाना।  जिसमें प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र भी बाँटे जाएँगे, साथ ही केंद्र सरकार की ओर से दिए गए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज और आत्मनिर्भर भारत अभियान का प्रचार- प्रसार करना। केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना महामारी के दौरान दि जा रही सरकारी मदद पहुंचाना, हरियाणा प्रदेश संगठन द्वारा आमजन व जरूरतमंदों को कोरोना से बचने हेतु जागरूक करना व मास्क/सैनिटाइजर वितरित करना जैसे विषयों पर चर्चा हुई व दिशानिर्देश दिए गए। पार्टी द्वारा मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए देशभर में वर्चुअल रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाएंगी। जिसके चलते आगामी 6 जून को केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया भाजपा कार्यालय पंचकुला में प्रेसवार्ता करेंगे

विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने इस वीडियो कांफ्रेंस कार्यक्रम के अंतर्गत पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं, मंडल अध्यक्षों व मोर्चा व प्रकोष्ठों के अध्यक्षों से मोदी केयर फंड व आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने व विधानसभा में चल रहे राहत कार्यक्रमों पर भी रिपोर्ट एकत्रित की।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply