5 ग्राम 45 मिलीग्राम हेरोईन के साथ एक को किया काबू

पंचकूला, 09 मई :-

पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा सभी पुलिस अधिक्षकों को नशा तस्करो को पकडने तथा उनके विरूद्ध कडी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये हुये है । उपरोक्त दिये गये आदेशों के तहत कार्यवाही करते हुए पंचकुला पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ द्वारा दौराने गस्त लगभग 25000 रूपये कीमत की 5 ग्राम 45 मिलीग्राम हेरोईन के साथ एक आरोपी को काबू करने मे सफलता हासिल की है । यह जानकारी पुलिस उपायुक्त पंचकुला के प्रवक्ता ने दी ।

                प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बतलाया कि डिटेक्टिव स्टाफ सैक्टर-25, पंचकुला की टीम नजदीक खटीक महौल्ला, कालका मे भैरो के मन्दिर की तरफ जाने वाली सड़क पर गश्त के दौरान मौजुद थी । इसी समय एक नौजवान लड़का खटीक मौहल्ला कि तरफ से आता दिखाई दिया । जो सामने पुलिस को देखकर पीछे मुड़कर चलने लगा जिसको डिटेक्टिव स्टाफ द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए 30-35 कदमो की दूरी पर काबू कर लिया गया । आरोपी के कब्जा से उपरोक्त हेरोईन बरामद की गई ।

                आरोपी की पहचान विशाल कुमार उर्फ आन्डु पुत्र गोपाल दास वासी # 880, खटीक महौल्ला, थाना कालका, पंचकुला के रूप मे हुई है । आरोपी विशाल के खिलाफ थाना कालका मे 21-61-85 एन0डी0पी0एस एक्ट के तहत कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई गई है तथा गिरफ्तार विशाल को माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply