व्यस्त शेड्यूल के चलते राहुल बजाज ने आरएसएस चीफ से मुलाकात नहीं की

राहुल बजाज ने कहा कि मुझे मोहन भागवत से मिलने के लिए आरएसएस ने आमंत्रित नहीं किया था. आरएसएस के सिटी इंचार्ज राजेश लोया ने कहा था कि आप हमारे हेडक्वार्टर नहीं पहुंचे. एक बार आपकी व्यस्तता खत्म हो जाए तो आप यहां आ सकते हैं

दिग्गज उद्योगपति राहुल बजाज बॉम्बे हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस गांधियन चंद्रशेखर धर्माधिकार के अंतिम संस्कार में भाग लेने नागपुर पहुंचे थे. यहां उनके आरएसएस चीफ मोहन भागवत से मिलने की भी उम्मीद थी, लेकिन राहुल बजाज की आरएसएस चीफ से मुलाकात नहीं हुई. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राहुल बजाज ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत से मुलाकात करने से इनकार कर दिया था.

इस पर बोलते हुए राहुल बजाज ने कहा कि मुझे मोहन भागवत से मिलने के लिए आरएसएस ने आमंत्रित नहीं किया था. आरएसएस के सिटी इंचार्ज राजेश लोया ने कहा था कि आप हमारे हेडक्वार्टर नहीं पहुंचे. एक बार आपकी व्यस्तता खत्म हो जाए तो आप यहां आ सकते हैं. जैसा कि मैं पुणे जा रहा था, मैंने कहा कि अगर समय हो तो मैं अगली बार यात्रा करने में खुशी होगी.

आरएसएस की तरफ से राजेश लोया ने कहा कि राहुल बजाज जी बॉम्बे हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने यहां आए थे, लेकिन व्यस्त शेड्यूल के चलते उन्होंने मोहन भागवत से मुलाकात नहीं .

आगे उन्होंने कहा कि अगली बार अगर संभव हुआ तो वो मोहन भागवत से जरूर मुलाकात करेंगे. राहुल बजाज ने मोहन से मिलने से इनकार नहीं किया है.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply