आज का राशिफल

03 जनवरी 2019: आज आपका स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा अधिक सुखद होगा। जिससे आप अपने कामों को पहले से अधिक तत्परता के साथ कर सकेंगे। आप देखेंगे कि आज व्यवसाय को बढ़ाने के बढ़िया अवसर आ रहे है। प्रेम संबंधों में आज मधुर संवादों की स्थिति और तेज हो चली है। किन्तु समय के आभाव के चलते आप परेशान होगे।

03 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काज को लेकर कई बार स्थानीय बाजार में भाग-दौड़ करते हुए होगे। इस दौरान आपको अपने किसी मित्र व रिश्तेदार से भी सहयोग प्राप्त होगा। आज आपको अपनी जेब अधिक ढ़ीली करनी पड़ सकती है। वैसे स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कुछ परेशानी भरा होगा। जिसके लिए आपको दवा खानी होगी।

03 जनवरी 2019: आज आप अपनी आमदनी को और बढता हुए तो देखेंगे। किन्तु किसी पुराने लेन-देन को चुकाने में आपका अधिकांश धन खर्च होगा। वैसे आप कुछ अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर होगे। प्रेम व चाहत के मामलों आज सुखद पल होगे। किन्तु बाहरी मामलों में आपको परेशानी होगी। निजी सबन्धो मे खुशी होगी।

03 जनवरी 2019: आज आपका स्वास्थ्य सामान्य होगा। जिससे आप कामों को पहले की ही तरह सामान्य रूप से करते रहे होगे। आज के दिन आप कुछ लोगों से सम्पर्क को बढ़ाने के लिए तैयार होगे। आज आपके घर-आंगन में खुशियों के पल होगे। प्रेम संबंधों को मधुर रखने के लिए आपको कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। 

03 जनवरी 2019: आप अपने कामों में पहले से अधिक तेजी लाने के लिए तत्पर होगे। आप देखेंगे कि आज का दिन वैसे आपको कुछ अवसर दे रहा है। जिससे आप अपने परिवार के साथ मेल-मिलाप को बढ़ाने में कामयाब होगे। सेहत सामान्य होगी। प्रेम संबंधों में वार्ताओं को जारी रखने की चुनौती होगी। आपके वाहन में खराबी हो सकती है।

03 जनवरी 2019: आज का दिन आपके लिए दिपचस्प होगा। आप देखेंगे कि कुछ कानूनी मामलों में आप चुपचाप बढ़त हासिल कर रहे है। यद्यपि विरोधी आपके पीछे लगा हुआ है। किन्तु आप सकिय्र रहते हुए उन्हें नाकाम कर देंगे। आज आपके धन के अधिक व्यय होने की स्थिति होगी। स्वास्थ्य में रक्तचाप से परेशानी हो सकती है।

03 जनवरी 2019: आज आप अपने शादी-शुदा जीवन में प्रसन्नता को बढ़ाने के लिए तैयार होगे। पत्नी व बच्चों के साथ आप कुछ अधिक उदार होते हुए उनके मन के मुताबिक वस्तुओं को दिलाना चाहेंगे। यदि आप व्यवसायी हैं, तो आज का दिन आपके लिए बेहतर होगा। वैसे स्वास्थ्य समान्य होगा। किन्तु प्रेम संबंधों में तनाव होगे।

03 जनवरी 2019: आज आप अपने कामों को और अधिक ऊर्जा के साथ करने के लिए तैयार होगे। आज आप अपने अधीन काम करने वालों को तय समय में कामों को निपटाने के लिए मुस्तैद कर देंगे। आप आज किसी यात्रा में जाने के लिए तैयार होगे। वैसे आज आपका धन अधिक व्यय होगा। प्रेम संबंधों में बातों का क्रम अवरूद्ध हो सकता है।

03 जनवरी 2019: आप आज अपने ज्ञान को और उच्च करने के लिए कुछ जरूरी किताबों की खरीद को अंजाम देना चाहेंगे। यदि आप विद्यार्थी है। तो आज आपके ग्रह अधिक शुभ हैं। जिससे आप अपने विषयों को सही ढंग से तैयार करने के लिए तत्पर होगे। स्वास्थ्य ठीक होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता होगी। कोई जरूरी वस्तु भूल सकती है।

03 जनवरी 2019: आज आप जहाँ बेहतर स्वास्थ्य के स्वामी होगे। वहीं सांस, जुकाम व ज्वर जैसी पीड़ाएं समाप्त होगी। आप अपने व्यापार को उन्नत करने के लिए पूरी तरह सक्रिय होगे। यदि आप नौकरी करते है। तो आज आपको कुछ अतिरिक्त कामों को करने के लिए कहा जाएंगा। प्रेम संबंध मधुर होगे। धन संग्रह करने की चुनौती होगी। 

03 जनवरी 2019: आज आप अपने पराक्रम को और उच्च करने के लिए तत्पर होगे। यदि आप किसी परीक्षा की तैयारी कर हैं, तो आज आप अच्छा प्रदर्शन की स्थिति मे होगे। घर परिवार से भी आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में आज खुशी की स्थिति कुछ प्रयासों के बाद होगी। नौकरी के क्षेत्रों में कुछ तनाव जैसी स्थिति हो सकती है।

03 जनवरी 2019: आज आप किसी भूमि की खरीद के लिए उसकी कानूनी वैधता को सत्यापित करने के लिए इधर-उधर भाग-दौड़ करते होगे। आप अपने घर-परिवार के साथ तालमेल बिठाने में सफल होगे। धन के मामलों में आज ज्यादा व्यय की स्थिति होगी। स्वास्थ्य के मामलों में आज कुछ दवाई खानी पड़ सकती है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply