भाजपा की गलती नीतियों से बढ़ी बेरोजगारी, महंगाई की समस्या:-उपिंदर कौर आहलूवालिया

कांग्रेस की बरवाला में कांग्रेस की विशाल जनसभा
कहा-भाजपा ने उनके कार्यकाल के दौरान काम में डाली जमकर रूकावटें, उसके बावजूद लोगों के हित में करवाए विकास कार्य-अब जनसंपर्क अभियान में खोलेगी भाजपा की पोल, युवाओं ने ट्रैक्टर-बाइक की रैली निकाल किया पूर्व मेयर का जोरदार स्वागत

पंचकूला/बरवाला, 23 दिसम्बर :
भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई का बोलबाला है। ऐसी सरकार को अब प्रदेश की सत्ता से भगाने का वक्त आ गया है और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को आम आदमी तक पहुंचाने का काम करें। उक्त शब्द रविवार को गांव बरवाला में जन संपर्क अभियान के दौरान विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पंचकूला नगर निगम की पूर्व मेयर उपिंदर कौर आहलूवालिया ने कहें। इससे पूर्व बरवाला पहुंचने पर ट्रैक्टरों-बाइक के विशाल रोड़ शो के साथ पूर्व मेयर उपेन्द्र का जोरदार स्वागत किया और उपेन्द्र कौर ने इस दौरान लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया और मेयर रहते उनके कामों को भी सराहा। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर संगत सिंह नंदा, पूर्व सरपंच योगेन्द्र ठाकुर, पूर्व एम सी रविकांत स्वामी, पूर्व सरपंच अमर सिंह, डा. बृज मोहन, सतविन्द्र राणा, अवलदीप राणा, बालकृष्ण राघव, विरेन्द्र शास्त्री, हरजीत सिंह, भुषण राणा, दवेन्द्र वालिया, राम निवास मल्होत्रा, ओमवीर राणा, रणसिंह सरपंच, हेम सिंह, जगपाल, जोगिंदर पंच, चैयरमैन रणदीप सिंह राणा, भमभुल सिंह, पुष्पिंदर राणा, संजीव राणा, प्रदीप कुकू, राम करण, भूषण राणा, विक्रम राणा, नरेंद्र सेक्रटरी, जमुना दास, पूर्व सरपंच रजनीश इत्यादि भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। 
जनसभा को संबोधित करते हुए उपिंदर कौर आहलूवालिया ने कहा कि आज समस्याओं का अंबार लगा है, लेकिन सरकार की काम न करने की नीयत के चलते आज जनता समस्याओं से जुझ रही है। बरवाला-रायपुररानी क्षेत्र में मक्खियों की समस्या से जीना मुहाल हो गया है और आज हमारे क्षेत्र में शादी समारोह करना भी बड़ा मुश्किल हो गया है, चूकि लाखों रूपये खर्च कर समारोह में खाने का सामान मक्खियां प्रदुषित कर देती है, ऐसे में मेहमान भी उसे खा नही पाते। ऐसी गंभीर समस्या पर प्रशासन मौन रूप धारण करके बैठा है। दूसरा युवाओं में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। यह भी चिंता का विषय है, उन्होंने कहा कि अब हम सब को मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना होगा और ऐसे में लोगों को जागरूक करना भी जरूरी है। क्योंकि कांग्रेस के राज में जमकर विकास कार्य किए गए है। भाजपा का हाल तो ये हो गया है कि वो कांग्रेस सरकार के राज में जो योजनाएं लागू हो गई थे, उनके पत्थर लगाकर विकास का राग अलाप रही है। उपिंदर कौर आहलुवालिया ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि जब वो पंचकूला नगर निगम की मेयर थी तो उन्हें विकास करने से रोकने के लिए भाजपा ने एड़ी चोटी का जोर लगाया था। लेकिन जनता की भावनाओं से खिलवाड़ नही करने की मेरी सोच आगे रही और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और जनता की जरूरत के मुताबिक काम किया गया। इस मौके पर जनसभा में पहुंची महिलाओं ने पूर्व मेयर उपिंदर कौर आहलुवालिया के साथ सैल्फी ली और उन्हें फूल मालाएं पहनाकर उनके साथ काम करने का आश्वासन भी दिलाया। 
*लोगों के प्यार और स्नेह का आभारी रहूंगा:-धनेन्द्र आहलुवालिया*जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से गद्गद पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धनेन्द्र आहलुवालिया ने अपने संबोधन में कहा कि लोगों का प्यार और स्नेह है कि हम लगातर कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहे है और कांग्रेस को मजबूत कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते रहेगें और पार्टी ने हमेशा लोगों के हितों को सर्वोपरि समझा है। मेरा लोगों के साथ यह आपसी भाईचारा ऐसे ही कायम रहेगा। आज जिस प्रकार से बरवाला ब्लॉक में एक मीटिंग को एक विशाल जनसभा में तबदील कर दिया है। उसके लिए पार्टी कार्यकत्र्ता बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि हम लगातार गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाएगें और पार्टी की  नीतियों को आमजन तक पहुचाने का काम करेगें। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply