नेता पार्लियामेंट पहुच गए ओर राम टेंट में रह रहे है: प्रवीण तोगड़िया

फोटो और ख़बर राज कुमार

विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आज पंचकूला में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे , अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि नेता पार्लियामेंट पहुच गए ओर राम टेंट में रह रहे है। उन्होंने कहाकि 21, 22, 23 अक्टूबर को राम मंदिर के लिए अयोध्या पहुचे थे लेकिन उनका खाना फेंक दिया,रहने के आश्रम बंद करवा दिए।

फोटो राजकुमार

उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि उन्हें चुनाव के लिए माहौल बनाना है लेकिन मंदिर नही बनवाना है। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर बोलते हुए कहाकि न उन्हें राफेल वाले चाहिए और न मिसेल वाले चाहिए ,हमे तो राम मंदिर बनाने वाले ,किसानों के कर्ज मुक्ति वाले ओर युवाओं को रोजगार देने वाली सरकार चाहिए ।

प्रवीण तोगड़िया ने कहाकि इस बार पब्लिक की सरकार जो राम मंदिर भी बनायेगी, किसानों का कर्ज भी माफ करेगी ओर युवाओं को रोजगार देगी उसकी योजना बनाएंगे ओर अपनी राजनीतिक पार्टी एक – डेढ़ महीने में बनायेगे ओर सभी सीटों पर लोक सभा चुनाव लड़ेंगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply