चंडीगढ़ में 74 चालकों व परिचालकों ने रक्तदान किया

आईएसबीटी सेक्टर-43 चंडीगढ़ में किया 74 चालकों व परिचालकों ने रक्तदान

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़,  21 अक्टूबर:

डेंगू की वजह से अस्पतालों में आई रक्त की कमी को पूरा करने के लिए विश्वास फाउंडेशन पंचकूला, एचडीएफसी बैंक, समस्त सीटीयू स्टाफ व भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी चंडीगढ़ शाखा के सहयोग से आईएसबीटी सेक्टर-43 चंडीगढ़ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर सुबह 10:00 बजे शुरू हुआ और दोपहर बाद 3:00 बजे तक चला। शिविर में 79 डोनर्स ने रक्तदान करने के लिए रजिस्टर करवाया 5 को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से रक्तदान करने के लिए मना कर दिया गया। ब्लड बैंक जीएमएसएच सेक्टर 16 चंडीगढ़ की टीम ने डॉक्टर सिमरनजीत कौर गिल की देखरेख में 74 यूनिट्स रक्त एकत्रित किया।

विश्वास फाउंडेशन की अध्यक्ष साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि शिविर को सफल बनाने में राज कुमार शर्मा, जसवंत सिंह जस्सा, सतीन्द्र सिंह, कुलवीन्द्र चीमा, गगनदीप सिंह, मलकित सिंह, सहजवीर सिंह, राजेश कुमार, अजीत कुमार व सुरिंदर कौर का सहयोग अति सराहनीय रहा। शिविर में रेडक्रॉस यूटी चंडीगढ़ से सुशील कुमार टाँक ट्रैनिंग सूपर्वाइज़र भी मौजूद रहे। 

शिविर की समाप्ति पर सभी रक्तदाताओ को प्रशंसा पत्र व गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विश्वास फाउंडेशन से रमेश सुमन, मदन लाल नागपाल, हरकमल शर्मा, गोपिका मनोचा व अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित रहे।