क्षेत्र की जनता मालिक, अभिमन्यु को जितवाकर खुद लिखेगी अपना भाग्य

  • चुनाव जितवा दो, पिछली कमी ब्याज सहित पूरी कर दूंगा : कैप्टन अभिमन्यु
  • -क्षेत्र की जनता मालिक, अभिमन्यु को जितवाकर खुद लिखेगी अपना भाग्य –
  • -कांग्रेस उम्मीदवार के गांव पेटवाड़ में कैप्टन का जोरदार स्वागत, बदल गई चुनावी हवा-

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, नारनौंद, 23      सितंबर :

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने क्षेत्रवासियों को सदैव पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा कि नारनौंद क्षेत्र की जनता मर्यादा में रहने वाली है, न तो वह गुंडागर्दी को पसंद करती है और न ही बहन बेटियों का अपमान सहन करेगी। यहां की जनता खुद मालिक है, जो क्षेत्र के सुनहरे भविष्य को देखकर अपना भाग्य खुद लिखेगी।
कैप्टन अभिमन्यु अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पेटवाड़, डाटा, गुराना व मसूदपुर सहित अन्य गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। पेटवाड़ पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया।  भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि क्षेत्र में आतंक जैसा माहौल बनाना, काले शीशों की गाड़ियां घुमाना, लोगों को धमकाना, गलत इशारे करना व गलत भाषा का इस्तेमाल करना हमारी संस्कृति नहीं है। चुनाव यहां पहले भी हुए हैं लेकिन उम्मीदवारों ने आज तक किसी व्यक्ति विशेष, जाति या धर्म के खिलाफ टिप्पणी नहीं की, जो अब की गई है। हाल ही में सामने आई टिप्पणी ने केवल एक समाज नहीं बल्कि हर वर्ग में रोष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसका जवाब देना पड़ेगा क्योंकि इसके पीछे कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व है। इससे भी अफसोसजनक बात ये है कि कांग्रेस उम्मीदवार को इस टिप्पणी से पछतावा नहीं है और वो सरेआम कह रहा है कि जैसा भी है, मेरा वर्कर है, मैं उसके साथ हूं। इससे निंदनीय बात व घटिया मानसिकता का उदाहरण कोई और नहीं हो सकता।
कैप्टन अभिमन्यु ने यहां अपने मंत्रीत्व काल में करवाए गए विकास कार्यों का ब्यौरा देते हुए आगामी योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ऐसे व्यक्ति को अपना नुमाइंदा चुने जो मुख्यमंत्री के पास बैठकर क्षेत्र के विकास की योजनाएं व युवाओं के लिए रोजगार ला सके। कांग्रेस सरकार में यहां की युवाओं के साथ नौकरियों में भेदभाव किया गया। उससे क्षेत्र विकास में पिछड़ गया, बाहर के लोगों के चक्कर में अपने भाई- बेटे की नाड़ मत कटवा देना। उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि इस बार अपने बेटे, अपने भाई अभिमन्यु को चुनकर विधानसभा में भेजो, पिछली कमी ब्याज सहित पूरी कर दूंगा।
-युवाओं में कैप्टन के प्रति उत्साह-
कैप्टन अभिमन्यु के प्रति क्षेत्र के युवा वर्ग में उत्साह देखा जा रहा है। कारण कि कैप्टन ने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ युवा वर्ग को रोजगार दिलाने का वादा किया है। पूर्व में करवाए गए विकास कार्यों की बदौलत क्षेत्र की जनता अच्छी तरह से जानती है कि उनकी कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। ऐसे में क्षेत्र का युवा वर्ग हर गांव में कैप्टन अभिमन्यु का दिल खोलकर स्वागत कर रहा है।
-कांग्रेस उम्मीदवार के पास नहीं विजन-
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चुनाव प्रचार शुरू हुए लगभग 20 दिन हो गए हैं। वे हर गांव में अपनी आगामी योजनाएं बता रहे हैं लेकिन अफसोस की बात है कि कांग्रेस उम्मीदवार ने क्षेत्र के विकास व आगामी योजनाओं पर मुंह नहीं खोला है। कारण स्पष्ट है कि उसके पास कोई योजना है ही नहीं, वो क्या कर सकते हैं, यह क्षेत्र की जनता भली-भांति जा सकती है और काले शीशे वाली गाड़ियों में घूम रहे लोग इसका उदाहरण है।
-महिलाओं को मिलेंगे 2100 रुपये महीना-
कैप्टन अभिमन्यु ने इस दौरान भाजपा के घोषणापत्र को हर वर्ग का हितैषी बताया। इसमें खास बात है कि 8 अक्टूबर को मतगणना के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार बनना निश्चित है और नवंबर माह में हर महिला के खाते में 2100-2100 रुपये आना भी निश्चित है। उनकी इस घोषणा पर महिलाओं ने सिर पुचकार कर उन्हें आशीर्वाद दिया।