भारतीय हलधर किसान यूनियन

भारतीय हलधर किसान यूनियन ने जरनैल सिंह को पंजाब इकाई का अध्यक्ष किया नियुक्त

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़,  06 सितंबर:

“भारतीय हलधर किसान यूनियन” के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी ने राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी का विस्तार करते हुए जरनैल सिंह को पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी यह नियुक्ति तुरंत प्रभाव से मान्य हो गई है।

भारतीय हलधर किसान यूनियन” के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यू पी सिंह ने जरनैल सिंह को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार व संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी जा रही है। इस आशा और विश्वास के साथ यह अपेक्षा की जाती है कि आप अपने पद, प्रतिष्ठा एवं अपने कर्तव्यों का सदैव निर्वहन पूरी ईमानदारी से करते रहेंगे। संगठन आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है। 

      पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से हतोत्साहित जरनैल सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यू पी सिंह का आभार जताया। जरनैल सिंह ने आश्वासन दिया कि पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार व संगठन को मजबूत करने की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी जा रही है, उसे वो पूरी तन्मयता, ईमानदारी और तहेदिल से निभाएंगे। पंजाब प्रदेश में पार्टी का नाम स्थापित करने, पार्टी की मजबूती और ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को साथ जोड़ने में वो कोई कसर नही छोड़ेंगे।