एसडी बिजनेस स्कूल दीक्षांत समारोह में 32 स्टूडेंट्स को मिली डिग्री

  • पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल के दूसरे दीक्षांत समारोह में 32 स्टूडेंट्स को मिली डिग्री
  • वैशाली शर्मा ने उत्कृष्टता और सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और साहस की भूमिका पर दिया जोर

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़,  06 सितंबर:

सेक्टर-32 स्थित पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल में आयोजित दीक्षांत समारोह में पीजीडीएम के तीसरे बैच (2022-24) के कुल 32 स्टूडेंट्स को डिग्री दी गई। इस अवसर पर टॉपर्स को नकद पुरस्कार भी दिया गया। समारोह में गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म (जीजीडीएसडी) कॉलेज सोसाइटी की प्रेसिडेंट और सोनी सब,  सोनी मैक्स मूवी क्लस्टर, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया की हेड ऑफ मार्केटिंग वैशाली शर्मा ने स्टूडेंट्स को डिग्री दी और दीक्षांत भाषण दिया।  समारोह में डिग्री हासिल करने वाले स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उन्होंने उत्कृष्टता और सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और साहस की भूमिका पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को इस काबिल बनाया गया है कि वह बिजनेस, सेल्फ एंट्रप्रेन्योरशिप सहित किसी भी क्षेत्र में अपनी योग्यता का परिचय दे सकते हैं।

इससे पहले पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल के डॉयरेक्टर डॉ. अजय शर्मा ने उपस्थित अतिथियों, छात्रों व स्टाफ मेंबर्स  का स्वागत किया और युवा ग्रेजुएट्स की दृढ़ता और समर्पण की सराहना की। ग्रेजुएट्स को संस्थान में उनके कार्यकाल के दौरान प्राप्त मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि दीक्षांत समारोह एक अंत नहीं बल्कि एक नई शुरुआत का प्रतीक है।  डॉ.शर्मा ने कहा कि पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है और अपने स्टूडेंट्स को सर्वोत्तम शिक्षण सहायता और बुनियादी ढाँचा प्रदान करने के बावजूद हमारा लक्ष्य और भी बहुत कुछ करने का है। डॉ. शर्मा ने स्टूडेंट्स को जीवन के सभी क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहन देने के लिए वैशाली शर्मा का आभार व्यक्त किया, जो खुद एक टॉप प्रोफेशनल हैं।

वहीं, जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी के वाइस प्रेसिडेंट डॉ. सिद्धार्थ शर्मा ने छात्रों को खुद पर विश्वास करने और अपने कौशल को निखारने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स को संस्थान के उच्च आदर्शों को ध्यान में रखते हुए समग्र शिक्षा और मूल्यों को अपनाने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया है। पीजी डिप्लोमा उन ग्रेजुएट्स को प्रदान किए गए जिन्हें उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता,  लीडरशिप और अतिरिक्त गतिविधियों में उपलब्धियों के लिए पहचान मिली। विभिन्न विशेषज्ञताओं में शीर्ष प्रदर्शन करने वालों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों की पहचान देते हुए विशेष पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस अवसर पर उपस्थित जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी के वित्त सचिव जतिंदर भाटिया, जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी के महासचिव डॉ. अनिरुद्ध जोशी, डॉ. पीके बजाज और डॉ. एसके शर्मा ने छात्रों को बधाई दी और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने और दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। बिजनेस स्कूल के महत्वपूर्ण अपडेट, शैक्षणिक उपलब्धियों और कैंपस की घटनाओं को प्रकाश में लाते हुए बिजनेस स्कूल के वार्षिक समाचार पत्र ‘कैंपस ईकनेक्ट’ के अंक 2 का भी विमोचन किया गया और डॉयरेक्टर द्वारा प्रस्तुत किया गया। समारोह का समापन जीजीडीएसडी कॉलेज सोसायटी के महासचिव डॉ. एससी वैद्य के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

ह कार्यक्रम छात्रों, उनके परिवारों और फैकल्टी के लिए एक गौरवपूर्ण और भावनात्मक क्षण था, जो इन भावी लीडर्स के जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक था।