हमारा चुनाव हमेशा के लिए आदमपुर की जनता लड़ती है-रेणुका

विकास और 56 प्राचीन विश्वास की कड़ी को आगे बढ़ाया जाएगा आदमपुर-भव्य

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 03      सितंबर :

भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य एवं पूर्व अल्पसंख्यक अल्पमत बिश्नोई ने आज गांव न्यौली स्टेडियम, मल्लापुर, जाखोद समझौता, लाड, सलेमगढ़ तथा काबरेल में बूथ एजेंट कार्यकर्ता समिति की बैठक ली एवं सदस्य दल में शामिल होने का निर्णय लिया। कहा कि जिस प्रकार से पूरे हलके में लोगों का उत्साह है, उन्हें साफ है कि इस बार ग्रैंड की जीत का अंतर कहीं भी कहीं भी जा रहा है और एक बार फिर से हमारे आदमपुर परिवार की एकजुटता का परिचय देते हैं। भजनलाल के चित्र को क्षेत्र में शामिल किया गया 56 सामुद्रिक भाईचारे और विश्वास की कड़ी को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की तरह हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। लोकसभा में दावा किया गया कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, लेकिन जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, उसी प्रकार से हरियाणा की जनता भी विकास पर मुहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पालीवालिया बहुत अच्छे काम कर रहे हैं और उनकी सरलता, सहजता से हर हरियाणवी ऐसा महसूस करती है कि राज्य में फिर से मजबूती वाली सरकार नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि आदमपुर और भजनलाल परिवार का नाता पीढिय़ों से है और ऐसे ही यह पीढिय़ों तक है। हर बार उद्यम यहां अनौपचारिक करने का प्रयास करते हैं, लेकिन हमारा आदमपुर परिवार इस बार भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगा।

नेता भव्य बिश्नोई ने मंडी आदमपुर, चूली बाग़बोहान, सदलपुर और चंदन नगर में बूथ सहयोगियों के समूह ली और जलपान कार्यक्रमों में छात्रों को विकास और 56 फिर से भजनलाल परिवार के विश्वास के नाम पर एक बार से साथ देने की अपील की। उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले 1.5 साल में बीड हिल्स के पांचों इलाके को मालिकाना हक दिलवाया, मंडी वासियों की मांग पर नगर पाली तुड़वाई, बालसमंद में चौ. भजनलाल कॉलेज की दुकानें, हलके में 80 करोड़ की सड़कें बनवाई, 70 करोड़ की लागत से मंडी में नई गरीब लाइन, बरसाती लाइन और प्यारी लाइन का काम शुरू हुआ, गठबंधन करवाकर हलके में 50 करोड़ की लागत, ढाणियों में बिजली कनाइक्शन की 300 मीटर से 3 किमी की प्लांक्शन पीकर बिजली कनाइक्शन यूनिट, सादपुर, कालीरावण, कोहली, जाखोद और चिकनवास में इलेक्ट्रिक होम कंसीलर, मल्लापुर, ढंढूर, ढंढूर, चंदन नगर में वॉटर वोक्स आइडियाज। अनेकों कार्य हर गांव में इस समय विकास के चल रहे हैं। आगे भी आपके साथ और विश्वास से वे एडमपुर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रयासरत रहें।

पूर्व विधायक रेनुका बिश्नोई ने गांव भाणा, जवाहर नगर, मंडी आदमपुर स्थित बोगा मंडी सहित कई जलपान कार्यक्रमों में विद्वानों और कार्यकर्ताओं के चुनाव के बारे में ड्यूटियां कोलाहल करते हुए कहा कि भव्य का चुनाव आपका अपना चुनाव है। भजनलाल परिवार का चुनाव सदा ही आदमपुर के लोग चुनाव लड़ते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रैंड ने जो पिछले डेढ़ साल में कड़ी मेहनत की है, उसकी मेहनत रंग लाई है और हलके में विभिन्न प्रकार के विकास कार्य प्रगति पर हैं। जो काम चले गए हैं, उन्हें भी हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने कार्यकतार्ओं से कहा कि हम जनमानस के बीच भव्यता से जुड़े हुए हैं।