पब्लिक हेल्थ के कार्यकारी  अभियंता हुए सेवानिवृत

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़,  03 सितंबर:

चंडीगढ़ नगर निगम पब्लिक हेल्थ में कार्यरत  कार्यकारी  अभियंता जगदीश सिंह 35 वर्षों का लंबा सफर तय करके बीते दिनों सेवानिवृत हो गए । विदाई समारोह के दौरान नगर निगम पब्लिक हेल्थ के एक्स ई एन अमित शर्मा , एस डी ओ यश पाल शर्मा , एस डी ओ ललित कुमार के साथ साथ अन्य कर्मियों ने भी कार्यकारी  अभियंता जगदीश सिंह  के कार्यकाल को खूब सहराया एवम उन्हें खुशी खुशी विदाई दी ।

उन्होंने कहा कि जगदीश सिंह जी एक बहुत ही ईमानदार एवं लग्नशील अधिकारी रहे हैं , उन्होंने हमेशा ही कठिन से कठिन कार्य को बड़ी कुशल से पूरा किया । उनकी सबसे बड़ी खास बात यह रही कि वे हमेशा किसी को भी छोटा बड़ा नहीं समझते थे, समस्या आने पर वह एक कर्मचारी की बात को भी ऐसे सुनते थे मानो वह उनकी निजी समस्या हो, और उसको वह प्राथमिकता के आधार पर लेकर , उस समस्या का निदान करते थे। उनकी सेवा एवं कार्य करने की उदारता शैली को निगम हमेशा याद रखेगा ।

कार्यकारी  अभियंता जगदीश सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनका विभाग उन्हें इस कदर प्यार एवं स्नेह करता है , आज वे बेशक अपने पद से रिटायर हो गए हैं परंतु भविष्य में विभाग को जब भी उनके अनुभव की आवश्यकता पड़ेगी तो वह हमेसा सेवा के लिए  तत्पर रहेंगे। उन्होंने अपने स्वर्ण काल को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपना सफर जे ई के पद से शुरू किया था और देखते ही देखते 35 वर्ष का सफर कब में कट गया उन्हें पता ही नहीं चला और आज कार्यकारी  अभियंता के पद पर पहुंच कर सेवानिवृत हो गए। नगर निगम उनका एक परिवार है वह हमेशा इस परिवार के साथ जुड़े रहेंगे।