पंचकूला के भरेली गांव व में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन

पंचकूला के भरेली गांव व में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी के लिए मांगा समर्थन।

डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकूला –  22   अगस्त :

हरियाणा में चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं का प्रचार अभियान भी जोर पकड़ता जा रहा है। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने भी पंचकूला विधानसभा में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इसी क्रम में, पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के गांव भरेली में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए, पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के लिए समर्थन मांगा।

जनसभा में भाई चन्द्रमोहन ने कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा किसानों, मजदूरों, और आम जनता के हितों को प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा, “हमारे कार्यकाल में किए गए विकास कार्य आज भी जनता के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं। हम एक बार फिर जनता के समर्थन से सत्ता में आकर हरियाणा को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”

चंद्रमोहन ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं किया और विकास के नाम पर सिर्फ़ जुमलेबाजी की है। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे आने वाले चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर प्रदेश में एक सशक्त और विकासशील सरकार बनाने में मदद करें।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के विचारधारा और नीतियों से प्रभावित होकर पूर्व सरपंच ओम प्रकाश, कुलवंत फौजी, जगबीर पंच, रामबीर, रविन्द्र संघराणा, रविन्द्र सिंह (गुड्डू), जस्सी पंच, लखविंदर सिंह, बब्बू,‌ भिन्दा गिल, मोंटी पंच, रूपा पंच, दुल्ला,‌ गुरनाम एवं गुरप्रीत सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री के हाथों कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

इस जनसभा में क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोग और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। भाई चंद्रमोहन के संबोधन के दौरान जनता का उत्साह देखते ही बन रहा था। ग्रामीणों ने भी कांग्रेस के प्रति अपना समर्थन जताते हुए विश्वास दिलाया कि वे चंद्रमोहन और कांग्रेस पार्टी के साथ हैं।

देव सिंह, गुरनाम, हरचंद सिंह, पवन कुमार, जसबीर सिंह, नछत्तर सिंह, कृष्णपाल, बरखा राम, जस्सी पंच, मंगल सिंह, उजागर सिंह, ओम प्रकाश, चंदा, सुरजीत सिंह,राहुल , जसबीर संघराना, बलराम सिंह, नवीन गोयल, सुखविंदर गुड्डु, सुरमख सिंह, रूपचंद सिंह, कुलवंत सिंह, शेर सिंह, रामपाल