जैक एंड जिल प्ले स्कूल में शिवरात्रि पर्व की रही धूम

जगदीश असीजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, उकलाना, 02   अगस्त :

  : जैक एंड जिल प्ले स्कूल में शिवरात्रि का पर्व भक्ति और उल्लास के साथ मनाया गया। स्कूल प्रिंसिपल पूनम धीमान ने बताया कि कार्यक्रम प्रातःकालीन सभा में आयोजित किया गया, जिसमें बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भगवान शिव और माता पार्वती का रूप धारण कर अपनी प्रस्तुति दी, जिससे पूरा माहौल भक्तिमय हो गया। बच्चों ने ओम नमः शिवाय और महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया, जो सभी के लिए एक आध्यात्मिक अनुभव था। 

इस अवसर पर अंशिका, मन्नत और अंजना ने अपनी मधुर आवाज में भगवान भोलेनाथ और माता पार्वती के भजन प्रस्तुत किए, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। ओलिविया ने एक सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया, जिसे सभी ने सराहा और प्रशंसा की।

स्कूल डायरेक्टर डॉ० के सी शर्मा ने बच्चों की प्रस्तुति की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों के व्यक्तित्व विकास और सांस्कृतिक समझ को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने सभी को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और इस प्रकार के आयोजनों की महत्ता पर जोर दिया। उन्होंने जैक एंड जिल के मैडम सपना, रेनू बाला, दीपिका, अमृता, देवी, व मंजू आदि के शानदार मार्गदर्शन की सराहना की।