कांग्रेस नेता आदर्श पाल के दो सौ कारों का काफिला जिले चर्चा का विषय बना हुआ है

  • यमुनानगर हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा में कांग्रेस नेता आदर्श पाल के दो सौ कारों का काफिला जिले चर्चा का विषय बना हुआ है।
  • पदयात्रा में दिए सहयोग से गदगद सांसद दिपेंन्दर हुडा ने आदर्श पाल की पीठ थपथपाई।

कोशिक खान, डेमोक्रेटिक फ्रंट, छछरौली, 17 जुलाई :

16 जुलाई को यमुनानगर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा निकाली गई। जिसमें कांग्रेस नेता आदर्श पाल ने 200 कारों के काफिले के साथ पदयात्रा में सहयोग दिया। आदर्श पाल के काफिले को देखकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आदर्श पाल की पीठ थपथपाई और कहा कि पार्टी के लिए जो कार्यकर्ता इतनी मेहनत कर रहा है। समय आने पर पार्टी की तरफ से सेवा का मेवा भी उसको ही दिया जाएगा।

यमुनानगर में निकाली गई पदयात्रा से शैलजा ग्रुप के सभी नेताओं ने दूरी बनाकर रखी हुई है। शैलजा ग्रुप के नेताओं द्वारा बनाई गई दूरी भी जिले में चर्चा का विषय बनी रही। गली नुक्कड़ों पर लोग चर्चा कर रहे थे कि कांग्रेस पार्टी से गुटबाजी कम होने की बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में किस तरह गुटबाजी को खत्म करती है और कैसा प्रदर्शन प्रदेश में रहेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

इस मौके पर कांग्रेस नेता आदर्श पाल ने कहा कि पार्टी हाई कमान की तरफ से उनको जो दिशा निर्देश दिए गए हैं वह उनको पूरा करते हुए अपने कार्यकर्ताओ समेत उन्होंने पदयात्रा में भाग लिया है। और वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के दिशा निर्देश पर ही बूथ स्तर पर मेहनत करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है। भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में जनता के लिए कोई भी बड़ा कार्य नहीं किया है। भाजपा ने सिर्फ महंगाई बढ़ने के अलावा कोई भी कार्य नहीं किया है। जनता पूरी तरह से परेशान हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखा कर हरियाणा में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है।