कांग्रेस का आंतरिक कलह हुआ सार्वजनिक : देवशाली

देवशाली ने कहा कि तिवारी का अहंकारी स्वभाव और वरिष्ठ कांग्रेस नेता को धमकी भरी मुद्रा शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। खास बात यह है कि तिवारी के चुनाव प्रचार से पवन बंसल की अनुपस्थिति आंतरिक कलह को दर्शाती है, जिसके चलते तिवारी जिम्मेदार हैं।

  • आपसी गुटबाजी के चलते पहली जून को डूबेगी तिवारी की नैय्या

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़, 27मई :


भाजपा उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि कांग्रेस आंतरिक कलह और गुटबाजी से जूझ रही है। अब आंतरिक कलह सार्वजनिक हो गया है। यही नहीं कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी का अहंकारी व्यक्तित्व भी चंडीगढ़ की जनता के सामने आ चुका है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के मंच पर प्रत्याशी मनीष तिवारी का चंडीगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन बंसल के साथ व्यवहार पूरी तरह अशोभनीय है। 

देवशाली ने कहा कि सेक्टर-27 चंडीगढ़ में रैली के दौरान प्रियंका गांधी की मौजूदगी में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल को कथित तौर पर धमकी देना यह दर्शाता है कि मनीष तिवारी अहंकार से भरे हुए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता के साथ ऐसा व्यवहार से कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने वाला है। यही नहीं वरिष्ठ नेता पवन बंसल को आप की महिला पार्षद ने जिस तरह असम्मानजनक तरीके से धक्का देकर किनारे किया वह भी निंदनीय है।

देवशाली ने कहा कि मनीष तिवारी को टिकट मिलने से कांग्रेस के भीतर विरोध के सुर हैं और बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इस्तीफे देकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। तिवारी के अहंकारी बर्ताव के चलते पिछले दिनों प्रमुख वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुभाष चावला, परवीन नारंग, रविंद्र सिंह त्यागी, परीक्षित राणा सहित अन्य कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए है और आप के साथ गठबंधन से कांग्रेस को नुकसान का कारण बताया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि तिवारी का अहंकारी स्वभाव और वरिष्ठ कांग्रेस नेता को धमकी भरी मुद्रा शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। खास बात यह है कि तिवारी के चुनाव प्रचार से पवन बंसल की अनुपस्थिति आंतरिक कलह को दर्शाती है, जिसके चलते तिवारी जिम्मेदार हैं।  देवशाली ने कहा कि पहली जून को जनता कांग्रेस प्रत्याशी की नैय्या को डूबो देगी और इसका कारण उनका अहंकार और घमंडिया स्वभाव है।