ट्राइसिटी के प्रॉपर्टी डीलर हुए एकजुट, कमल गुप्ता को सौंपी कमान

चंडीगढ़ प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट कमल गुप्ता को मिली बड़ी जिम्मेदारी , बने ट्राई सिटी प्रॉपर्टी की 6 एसोसिएशन  के चेयरमैन

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 05 अक्टूबर :

चंडीगढ़ क्लब में आयोजित ट्राई सिटी की 6 प्रॉपर्टी कंसलटेंट संगठन की जॉइंट मीटिंग में सर्वसम्मति से कमल गुप्ता को चेयरमैन चुन लिया गया। 

गौरतलब है कि चंडीगढ़ कंसलटेंट प्रॉपर्टी एसोसिएशन में पिछले कई वर्षों से कमल गुप्ता बखूबी प्रॉपर्टी डीलर्स की मुश्किलों को प्रशासन तक पहुंचा कर बखूबी हल करवा रहे हैं, इसी को देखते हुए अब उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। 

इस मौके पर नवनियुक्त चेयरमैन कमल गुप्ता ने बताया कि चंडीगढ़ की तर्ज पर मोहाली पंचकूला जीरकपुर न्यू चंडीगढ़ की सभी प्रॉपर्टी कंसलटेंट भाइयों की समस्याओं को हल करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। कमल ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि चंडीगढ़ प्रशासन की तरह अन्य प्रशासन भी हमें सम्मान देकर हमारी जायज मांगों का समाधान करते रहेंगे ।

चंडीगढ़ क्लब में आयोजित मीटिंग चंडीगढ़ प्रॉपर्टी कंसल्टेंट संगठन के चीफ पैटर्न सुरेंद्र सिंह की सरपरस्ती में हुई व सभी संगठनों के प्रधान मौजूद रहे,  जीरकपुर  के गुलशन कुमार अरोड़ा, पंचकूला के राजेश डांडा , खरड़ के रणजीत सिंह , न्यू चंडीगढ़ के गुरनाम सिंह ,मोहाली के ए के पवार ।