पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं पूण्डरी हल्के की सेवा : रणधीर सिंह गोलन

-करोड़ा गऊशाला में पहुंचने पर विधायक रणधीर सिंह का किया जोरदार स्वागत

लाजपत सिंगला, डेमोक्रेटिक फ्रंट, कैथल – 02 अक्टूबर :

करोडा गऊंशाला में पंहुचनें पर ग्रामवासियों नें विधायक रणधीर गोलन का फूल-मालाओ और आन बान शान की प्रतीक पगडी से स्वागत किया। विधायक गोलन नें इस सम्मान के लिए सभी ग्रामवासियों का आभार प्रकट किया और कहा कि उनके द्वारा समस्त पूण्डरी हल्के के लिए 24 घंटे खुले हैं। रणधीर गोलन नें अपनें संबोधन में कहा कि आज पूण्डरी हल्के के सभी गांवो का चहुंमुखी विकास हो रहा है हर गांव करोडो रुपयों की लागत से चमक रहा है।

          विधायक गोलन नें बताया कि वे पूरी ईमानदारी के साथ पूण्डरी हल्के की सेवा कर रहें है हल्के के संर्वागीण विकास में कोई कसर नहीं छोड रहे। रणधीर गोलन नें कहा कि उनके अंदर हर एक कार्य करनें की भरपूर क्षमता और साहस है बस आप सभी हल्कावासियों का साथ और प्यार बरकरार रहना चाहिए। विधायक गोलन नें करोडा वासिसों को बताया कि गऊ माता के आशीर्वाद से पूण्डरी हल्के की हर गऊशाला में लाखों रुपये ग्रांट देनें का काम किया है और आपके लिए भी बहुत जल्द सरकार से ग्रांट लेकर आएंगे।

          पूण्डरी हल्के का आज कोई भी कोना विकास से अछूता नहीं है हर जगह पूण्डरी हल्के के विकास का डंका बोल रहा है। गोलन नें आनें वाले चुनाव के लिए भी ग्रामवासियों से साथ और समर्थन मांगा तो सभी नें हाथ खडे कर चुनाव जितानें का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि शहरों की तर्ज पर हलके में करोड़ों रुपये के सामुहिक विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जिससे आम जन को सीधा लाभ पहुंच रहा है। प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण आंचाल के सर्वांगिण विकास  के लिए अनेंको योजनाओं एवं परियोजनाओं को अमली जामा पहनाया जा रहा है। ग्रामीणों को उनके घर-द्वार पर ही प्रशासनिक सेवाएं देने के दृष्टिगत गांव में ही ग्राम सचिवालय, सरल केंद्र, ज्ञान केंद्र पुस्कालय खोले जा रहे हैं ताकि ग्रामीणों को प्रशासनिक सेवाओं के लिए सीधा मुख्यालय नहीं आना पड़े।