रमन कुमार गुप्ता बने श्री आदियोगी रामलीला एवं ड्रामाटिक क्लब के प्रधान

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़ – 21 सितम्बर :

श्री आदियोगी रामलीला एव ड्रामटिक क्लब, रामदरबार के डायरेक्टर अरूण कुमार ने इस वर्ष होने वाली रामलीला के लिए कमेटी विस्तार करते हुए सबकी सहमति से रमन कुमार गुप्ता को प्रधान नियुक्त किया है। साथ ही अन्य पदाधिकारियों का भी चयन किया जिसमें कन्हैया लाल मेहरा को उप प्रधान, हरिमोहन को चेयरमैन, कुंदन बैरवा को वाईस चेयरमैन, भोमेश मेहरा व लक्ष्मी नारायण को महासचिव बनाया गया है जबकि कमेटी मेंबर के रूप में जानेश्वर, धर्मवीर, मामचंद, फिरोज खान, राजा राम यादव, मेवालाल, सोनू शर्मा, राजू वर्मा, सुरिंदर, मनोज गर्ग, राजेश, प्रकाश यादव, संजू कुमार को चयनित किया गया।

प्रधान रमन कुमार गुप्ता ने बताया कि वे वर्षों से रामलीला और दशहरा आयोजित करते रहें हैं। धार्मिक कार्यों को लेकर आदियोगी रामलीला एवं ड्रामाटिक क्लब का उत्साह और लगन आज के युवाओं के लिए प्रेरक है। उन्होने कहा कि इस वर्ष रामलीला का आयोजन और भी भव्य होगा।

कमेटी की चेयरपर्सन व स्थानीय पार्षद नेहा मुसावत ने बताया संस्था रामलीला के अलावा  पूरे वर्ष अमरनाथ यात्रा, केदारनाथ यात्रा, कांवड़ यात्रा और अन्य स्थानों की धार्मिक यात्रा का आयोजन करती रहती है। जिस स्थान पर रामलीला आयोजित होती है, वहां कभी कचरे का ढेर लगा हुआ था, लेकिन कमेटी के सदस्यों और नगर निगम बीच तालमेल बिठाकर उन्होंने इस स्थान को साफ-सुथरा बनाया। उन्होंने नौजवानों द्वारा धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और रामलीला स्थल को साफ़ सुथरा  बनाने में नगर निगम का सहयोग करने की सराहना की।