समाजसेवा के कार्यों में भाजपा कार्यकर्ता हर समय रहते अग्रणी : कैप्टन भूपेन्द्र

-सेवा पखवाड़े के तहत हर दिन चलाया जाएगा सेवा कार्य : प्रवीण पोपली-
-सेवा पखवाड़े के तहत आयोजित रक्तदान शिविरों में युवाओं ने दिखाया उत्साह-

हिसार/पवन सैनी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के आह्वान पर एवं जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र के मार्गदर्शन में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित किए गए। ये रक्तदान शिविर तोशाम रोड स्थित आईटीआई, गोपीराम धर्मशाला आदमपुर, बजरंग आश्रम हांसी, कैमरी रोड स्थित पश्चिम विहार कॉलोनी, गांव खरक पूनिया में आयोजित किए गए।  कार्यक्रमों में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता श्रीनिवास गोयल, जिला सचिव संजीव रेवड़ी, डॉ. वैभव बिदानी, मंडल अध्यक्ष सुशील बुड़ाकिया, मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा, सोशल मीडिया प्रमुख अनिल कैरों, कुलवंत जांगड़ा, सुरेश जांगड़ा, रामतीर्थ जांगड़ा सहित अन्य भी उपस्थित रहे।
जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपलक्ष्य में आयोजित रक्तदान शिविरों में रक्तदाताओं को समाजसेवा के क्षेत्र में सदैव तत्पर रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनीति के अलावा समाजसेवा क्षेत्र के क्षेत्र में हर समय तत्पर रहने वाला संगठन है और इसके कार्यकर्ता हर समय जनहित के कार्यों के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने युवाओं के हौंसले व रक्तदान की तारीफ करते हुए कहा कि वे समाजसेवा के कार्यों में भविष्य में अग्रणी रहें।
जिला महामंत्री प्रवीण पोपली ने रक्तदानियों का हालचाल जानते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत हर दिन सेवा कार्य चलाया जाएगा। इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज केवल देशभर में ही नहीं बल्कि विश्व में प्रसिद्ध नेता छवि बना चुके हैं, जो हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। उन्होंने सेवा पखवाड़े के तहत चलने वाले कार्यक्रमों का ब्यौरा भी दिया।
जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि सेवा पखवाड़े के तहत आयोजित रक्तदान शिविरों में युवा व रक्तदानियों ने भारी उत्साह दिखाया। इसी के चलते लक्ष्य से अधिक रक्त संग्रहित किया गया। उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, महामंत्री आशीष जोशी व युवा मोर्चा की टीम के संयोजन में ये शिविर आयोजित किए गए।