भाजपा कीअल्पकालीन विस्तारक कार्यशाला से मिशन-2024 का हुआ शंखनाद : राजेश सपरा

सुशील पण्डित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 11 सितम्बर :

भारतीय जनता पार्टी जिला यमुनानगर अध्यक्ष राजेश सपरा ने जानकारी देते हुए बताया कि अम्बाला लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत जिला यमुनानगर से चयनित भाजपा अल्पकालीन विस्तारको ने उनके नेतृत्व में पंचकूला में आयोजित कार्यशाला में भाग लिया है  जिसमें भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ , भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री फनिंद्र नाथ शर्मा,भाजपा प्रदेश मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी डॉ संजय शर्मा सहित बहुत से वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने अल्पकालीन विस्तारको का मार्गदर्शन किया , भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने बताया कि भाजपा के अल्पकालिक विस्तारक पार्टी की मजबूत आधारशिला रखते हुए वर्ष 2024 का चुनाव जितवाने में अहम भूमिका निभाएंगे।  अल्पकालीन विस्तारक कार्यशाला से मिशन 2024 का शंखनाद हो गया है।

उन्होंने कहा कि विस्तारकों को दो दिन का प्रशिक्षण दिया गया है इसके बाद पांच दिन सभी अल्पकालीन विस्तारक शक्ति केंद्रों पर जाकर संगठन को और अधिक मजबूत करने का काम करेंगे। भाजपा का संगठन पन्ना तक खड़ा हो गया है। ये विस्तारक दो दिन के प्रशिक्षण के बाद शक्ति केंद्रों पर जाकर संगठन गढ़े चलो के मंत्र को आत्मसात करते हुए उसे अधिक मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे। वे सभी शक्ति केंद्र के बूथों पर जाकर भाजपा के बूथ स्तरीय पदाधिकारियों से मिलेंगे। अपने अभियान के दौरान अल्पकालीक विस्तारक संबंधित क्षेत्र के राजनीतिक और सामाजिक परिस्थितियों का अध्ययन करते हुए वहां के लोगों से मिलेंगे तथा केंद्र व राज्य सरकार की अब तक की उपलब्धियों व योजनाओं को बताएंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह अल्पकालिक विस्तार अभियान शुरू किया है , भाजपा के अल्पकालीन विस्तारक सुनिश्चित करेंगे कि लाभार्थियों को लाभ मिले, लोगों से सुख-दुख सांझा करेंगे, अगर उन्हें कोई समस्या है तो उसके समाधान का प्रयास भी करेंगे।

इस दौरान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, भाजपा जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट,जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग,जिला उपाध्यक्ष अमित गर्ग,प्रदेश आईटी संयोजक आदित्य चावला,जिला विस्तारक राममेहर कुंडु,शुभम राणा , अशोक कुमार, विशाल कुमार आदि साथ रहे।