28 अगस्त को नूँह शिवलिंग पर जलाभिषेक करने की घोषणा करने पर वीरेश शांडिल्य को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी पर मामला दर्ज 

  •  विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य की शिकायत पर थाना बलदेव नगर में आईपीसी की धारा 153-ए के तहत केस दर्ज, फेस बुक पर धमकी देने वाले ने शांडिल्य को कहा तेरी मौत तुझे नूँह लेकर आ रही 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 25 अगस्त :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने 28 अगस्त को नूँह में नलहड़ शिव मंदिर में जलाभिषेक करने का एलान विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से किया हुआ और यात्रा से तीन दिन पहले वीरेश शांडिल्य को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी मिली । मामले की गंभीरता को देखते हुए अम्बाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बलदेव नगर के थाना प्रभारी को वीरेश शांडिल्य की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए और सोशल मीडिया पर वीरेश शांडिल्य को आरडीएस से उड़ाने की धमकी पर बलदेव नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 153-ए के तहत केस दर्ज कर जांच मॉडल टाउन चौकी प्रभारी सुखदेव को दी है। विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने एफआईआर दर्ज होने के बाद अपने सेक्टर 1 निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नुहू ब्रिज मंडल की धार्मिक यात्रा पर हमले को लेकर वो लगातार कट्टरपंथियों का विरोध कर रहे हैं और 28 अगस्त को वो सावन के अंतिम सोमवार को अपने तख्त के सथियो सहित नुहू के नलहड़ शिव मंदिर में शिवलिंग पर शांतिपूर्ण तरीके से जलभिषेक करेंगे। और वह इसकी जानकारी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को मिलकर लिखित दे चुके हैं और उनका विश्व हिन्दू तख्त जत्थे के रूप में बम बम भोले, इंकलाब जिंदाबाद, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे व हाथों में राष्ट्रीय ध्वज व गले व भगवे डाल नुहू जाएंगे।लेकिन राष्ट्रद्रोही ताकतो व कट्टरपंथी ताकतों ने जलभिषेक से 3 दिन पूर्व न केवल वीरेश शांडिल्य को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी दी बल्कि आतंक फैलाने वाले ने शांडिल्य को धमकी दी कि वो नूँह आ जाये उसकी खोपड़ी में पीतल उतार देंगे और धमकी देने वाले ने कहा शांडिल्य तेरी मौत तुझे नुहू लेकर आ रही है। सोशल मीडिया पर मिली धमकी में वीरेश शांडिल्य को घर मे घुस कर मारने की धमकी दी। वीरेश शांडिल्य ने बताया कि धमकी देने वाले ने धार्मिक भावनाएं भड़काने व समाज मे दहशत फैलाने की साजिश के तहत जलाभिषेक करने से पूर्व उन्हें कट्टरपंथियों ने धमकी दी। 

शांडिल्य की शिकायत पर धारा 153A के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू हो गई। शांडिल्य ने एसपी को दी शिकायत में सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले सबूत भी सौंपे। साथ ही उन्होंने कहा की नूँह के शिव मंदिर में घोषित प्रोग्राम व आह्वान के तहत शांतिपूर्ण तरीके से जलभिषेक करेंगे। और नूँह को मिन्नी पाकिस्तान बनने नही देंगे। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वो धर्म के नाम पर दंगे करने व करवाने वालो को बेनकाब करके रहेंगे और उन्हें तो पाक आतंकी संगठनों सहित बब्बर खालसा के आतंकवादी व खलिस्तानी व भिंडरावाला समर्थक भी मौत के घाट उतारना चाहते हैं लेकिन उनकी मुहिम न रुकेगी न किसी आतंकवादी के डर व धमकी से झुकेगी। ओर उन्होंने देश के मुसलमानों से आह्वान किया है कि 28 अगस्त को नुहू में उनके साथ चल जलभिषेक में शामिल हों ताकि हिन्दू मुस्लिम भाईचारा बढ़े। 

वीरेश शांडिल्य ने 28 अगस्त को यात्रा की जानकारी गृह मंत्री अनिल विज, डीजीपी, एडीजीपी सी आई डी, आई जी अम्बला सहित उच्च अधिकारियों को दे चुके हैं।साथ ही वीरेश शांडिल्य ने एसपी को पत्र लिखा कि जो आर डी एक्स से उड़ाने की धमकी मिली उस पर पुलिस ने मात्र धारा 153A में दर्ज की जबकि 506, 120 बी सहित आईटी एक्ट की धारा लगाने की मांग की है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है ।