रिलायंस-एमईटी ने किया 61 सेवानिवृत्त सैनिकों का सम्मान 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 18अगस्त :

: मॉडल इकोनोमिक टाउनशिप (एमईटी) तथा रिलायंस फांउण्डेशन द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर सेक्टर 5, दादरी तोए में 15 अगस्त को झज्जर जिले में 105 फीट का सबसे ऊंचा तिरंगा शान से फहराया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कर्नल रोमेल राज्याण, सुरक्षा प्रमुख, एमईटी ने स्वतंत्रता दिवस पर सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि हम सभी को इस राष्ट्रीय पर्व को बड़े गर्व के साथ मनाना चाहिए।

कर्नल रोमेल राज्याण ने 18 गाँवों के 61 सेवानिवृत सैनिकों को तिरंगे की पगड़ी पहनाकर एवं शाल भेंट कर उनको सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उपस्थित खेड़ीगांव के सेवानिवृत सूबेदार राजकरण यादव ने 1971 के लड़ाई के अनुभवों को सभी के साथ सा़झा किया तथा कहा कि रिलायंस द्वारा किये जा रहे सम्मान के प्रति हम उनका आभार व्यक्त करते है। इस अवसर पर सूबेदार सुरेन्द्रर सिंह यादव, जिला अध्यक्ष इंडियन वेटरन  ऑर्गेनाइज़ेशन एचआर ने सेवानिवृत सैनिकों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि हम देश के सच्चे सपूत है जिन्होंने देश को स्वतंत्रता दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। बाढ़सा गांव से उपस्थित सेवानिवृत सैनिक राजेन्द्रर सिंह जिला पार्षद ने रिलायंस के कार्यो की सराहना की और सैनिकों के सम्मान को बड़े गर्व का विषय बताया और रिलायंस का आभार व्यक्त किया। 

स्वतंत्रता दिवस समारोह में राजकीय स्कूल पेलपा, मुड़ाखेड़ा, खेड्डीजट्ट, बादली, दादरी तोए तथा याकूबपुर के विद्यार्थियों, एमईटी सुरक्षाकर्मियों तथा रिलायंस परिवार के सदस्यों द्वारा देशभक्ति के गीतों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये।

इस अवसर पर रिलायंस की ओर से सोमबीर सुखाला, अरविन्द कुमार, लोकेश कापसे नीलम सिंह, मनीष राघव, शिवकुमार सिंह, बिरेन्द्रर सिंह, सत्यवान, दीपक, राजीव, संजय गुलाटी, राजकुमार, अक्षय, शिव कुमार सिंह, बिरेन्द्रर सिंह, कर्मबीर खटाना तथा अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।