विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस : अरुण सूद बोले- टीस अभी बाकी

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस: अरुण सूद बोले- टीस अभी बाकी , आज उन्हें याद करने का दिन, जिनका जीवन बंटवारे की बलि चढ़ गया

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़ – 14 अगस्त :

कमलम में  कैंडल मार्च व सेक्टर 17 प्लाजा में न्यू सक्षम भारत संस्था द्वारा  आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रमों के तहत आज यानी 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के अवसर पर एक प्रदर्शनी का आयोजन किया, जिसका उद्घाटन भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर अनूप गुप्ता की मौजूदगी में किया।  14 अगस्त 1947 को देश के बंटवारे के दौरान विस्थापन का दर्द झेलने वाले लोगों की याद में ये दिन मनाया जाता है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा की बटवारे की टीस अभी बाकी , आज उन्हें याद करने का दिन, जिनका जीवन बंटवारे की बलि चढ़ गया। सूद ने स्थानीय लोगों को यह प्रदर्शनी देखने की अपील की।

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के अवसर पर भाजपा चंडीगढ प्रदेश की तरफ से कार्यालय में खचाखच भरे सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भारत के विभाजन को लेकर एक फीचर फिल्म दिखाई गई।  फिल्म में पाकिस्तान बनने की पुष्ट भूमी , करोडों भारत वासियों की त्रासदी, लाखों भारतीय लोगों के कत्लेआम और कुछ राजनीतिक दलों की मौकापरस्त नीतियों का वर्णन था।

इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह,  प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद,  मेयर अनूप गुप्ता व अन्य पदाधिकारिगण मौजूद थे। इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता डा प्रेम जी थे।