असीम गोयल भूल गया कि रेहड़ी फडी वालो की वोट भीख के रूप में मांगी तब बना था विधायक : शांडिल्य

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य बोले: अहंकारी राजनेता व राजनीति के दम पर धन बल कमाने वाले राजनेता यह न भूलें की फिर जनता के बीच जाकर मांगनी होगी वोट की भीख

अम्बाला :

विश्व हिन्दू तख्त अंतरराष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज फिर रेहड़ी फडी वालों के पक्ष में बोले और कहा ताजी कमानी ताजी खाने वाले रहेड़ी फडी वाले पिछले 60 दिन से अधिक होने को हैं धरने पर बैठे हैं लेकिन अम्बाला शहर के  विधायक असीम गोयल के कान पर कोई जूं तक नही रेंग रही बल्कि मोदी व खट्टर सरकार को बदनाम करने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन का भी गलत इस्तेमाल कर रेहड़ी फडी वालों व उनकी मदद करने वालों के खिलाफ ज्यादती कर रहा है। यही नही रेहड़ी फडी वालों के पेट पर असीम गोयल सरकारी डंडे के दम पर मनमर्जी कर रहा है और हाई कोर्ट के आदेशों के नाम पर हाईकोर्ट को भी बदनाम कर रहा है। शांडिल्य ने अम्बाला के डीसी डॉ शालीन व निगम कमिश्नर अंजू चौधरी को श्वेत पत्र जारी करने की मांग की हाईकोर्ट का आर्डर सार्वजनिक किया जाए कि क्या हाई कोर्ट ने बस स्टैंड पर बरसों से लगने वाली रहेड़ी फडी वालों को उजाड़ने के आदेश दिए क्योंकि विधायक असीम गोयल के समर्थक व जिला के अधिकारी हाई कोर्ट का हवाला देकर रेहड़ी फडी वालों के पेट पर लात मार रहे हैं। 
विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि असीम गोयल का पार्टनर अरविंद अग्रवाल सेक्टर 8 में अवैध पेट्रोल पंप चला सकता है । पालिका विहार में करोड़ों के अवैध शो रूम बना सकता है उसे जिला प्रशासन व नगर निगम शिकायत मिलने के बाद भी नही गिराते यही नही असीम गोयल की पत्नी के देवी  पंप के पास नेशनल हाई वे पर रोड काट दिया उस पर कोई कार्यवाई नही सिर्फ हाईकोर्ट ने रेहड़ी फडी वालों को उजाड़ने के लिए प्रशासन को बोला है।

वीरेश शांडिल्य ने जिला के डीसी डॉ शालीन व निगम कमिश्नर आईएएस अंजू चौधरी श्वेत पत्र जारी कर दें कि असीम गोयल के पार्टनर अरविन्द अग्रवाल सेक्टर 8 में अवैध पेट्रोल पंप नही चला रहे या पालिका विहार में अवैध शोरूम नही बनाये जबकि वीरेश शांडिल्य ने बताया कि अरविंद अग्रवाल के पंप व पालिका विहार में अवैध निर्माण को गिराने की शिकायत उन्होंने डीसी व निगम कमिश्नर को दी हुई है लेकिन डीसी व निगम कमिश्नर की हिम्मत नही असीम गोयल के पार्टनर के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दे बस इस आजाद भारत मे जहां 76 वे स्वतंत्र दिवस को पूरे देश मे 15 अगस्त को मनाया जाएगा लेकिन उस आजाद भारत मे आज भी जिसकी लाठी उसकी भैंस।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि असीम गोयल के पार्टनर अरविंद अग्रवाल के भाई पवन अग्रवाल डिम्पी ने असीम गोयल के इशारे पर चंडीगढ़ रोड पर शिक्षण संस्थान में होटल,रेस्ट्रोरेंट, बार,दुकाने बना ली जो  खट्टर सरकार से धोखा ही नही खट्टर सरकार की भृष्टचार नीति को ठेंगा है इसमें भी कई अधिकारियों की मिलीभगत है और विधायक का पूरा समर्थन पवन अग्रवाल को है जिस पवन अग्रवाल की पत्नी मीना अग्रवाल  बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ कांग्रेस टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ी थी और बीजेपी को हराया उसी का अवैध होटल शिक्षण संस्थान में असीम गोयल ने बनवाया लेकिन निगम कमिश्नर को 30 दिन से अधिक से गिराने की शिकायत दी हुई और लोकल बॉडी विभाग ने भी एक डेढ़  महीना पहले निगम कमिश्नर को 7 दिन के अंदर जांच कर रिपोट देने के लिए कहा लेकिन सिर्फ प्रशासन को रेहड़ी फडी वाले नजर आ रहे हैं। क्या डीसी व निगम कमिश्नर  जनता को बताएगी की वो जनहित में इन अवैध निर्माणों बारे हाई कोर्ट को लिखित जानकारी देंगे।

विश्व हिंदू तख्त सुप्रीमो व एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने विधायक असीम गोयल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन रेहड़ी फडी वालो को असीम गोयल अपने लोगो को फायदा देना चाहते हैं उन्ही रेहड़ी फडी वालो से असीम गोयल ने वोट भीख के रूप में मांगी थी याद है या असीम भूल गया और फिर जनता से ही वोट की भीख मांगोगे। जिस दिन असीम गोयल ने लोगो से वोट की भीख मांगी थी उसी दिन बताते की एमएलए बनते ही भिखारियों को सड़क से भी बर्बाद कर दूंगा। शांडिल्य ने असीम गोयल को कहावत याद दिलाई की आसमान की तरफ थूकने वाले के थूक ऊपर गिरता है और साथ ही कहा कि भगवान की लाठी बेआवाज होती है जिन रेहड़ी फडी वालों को असीम कीड़े मकोड़े समझ मसल रहा है उससे वो अपना नही उस पार्टी का नाश कर रहा है जिस बीजेपी ने मोदी की लहर में 2014 व 2019 में असीम को भाजपा का टिकट दिया ।