भारतीय तिरंगे को ललकारने वाले देशद्रोही, पाकिस्तान चले जाएं : वीरेश शांडिल्य

  • एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कहा हिंदुस्तान से प्यार करने वालों के लिए तिरंगा आन बान और उनकी शान, तिरंगे की तरफ उठने वाली आंख फोड़ दी जाएगी

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 11 अगस्त :

मेरी आन तिरंगा है, मेरी शान तिरंगा मेरी जान तिरंगा है और तिरंगे की तरफ उठने वाली आंख फोड़ दी जाएगी । उपरोक्त शब्द एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एव विश्व हिंदू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने अपने तिरंगा उठाये समर्थकों को संबोधित करते हुए कहे। शांडिल्य ने आज चंडीगढ़ अम्बाला रोड पर  हरियाणा पंजाब सीमा पर हाथ मे तिरंगा लेकर यात्रा निकाली और इंकलाब जिंदाबाद, भारत माता की जय,  जय जवान जय किसान,  वंदे मातरम के नारे लगाए और शांडिल्य समर्थको ने हाथ मे तिरंगे व शहीद भगत सिंह, राजगुरु, चंदर शेखर आजाद, सुबाष चंद्र बोस, उधम सिंह के चित्र उठा रखे थे।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि इस तिरंगे को पाने के लिए हमारे देश भक्त योद्धाओं ने फांसी के फंदे चूमे काले पानी रहे, जेलों में अंग्रेजो की यातनाएं सही लेकिन वो अडिग थे आजादी पाने के लिए ।उन्होंने कहा कि आज से 4 दिन बाद हमे 15 अगस्त 1947 को आजादी मिली और हम आजादी की हवा में सांस ले रहे हैं। शांडिल्य ने कहा कि 15 अगस्त 2023 को 76वाँ आजादी दिवस मनाने जा रहे है। लेकिन देश के 132 करोड़ लोग अपनी आजादी को लेकर गंभीर नही हैं यही कारण है कि कुछ मुट्ठी भर देशद्रोही हमारे भारतीय तिरंगे को ललकारते हैं जो हिंदुस्तान  में रहकर उसकी पीठ में छुरा घोप रहे हैं। 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जो भारतीय तिंरगे के खिलाफ बोलते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए उन्होंने कहा कि चाहे उड़ी पर हमला हो या कारगिल में पाकिस्तानी सेना की घुसपैठ हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पंचायत संसद पर हमला हो या 26/11 की साजिश या लाल किला साजिश ये सब तिरंगे को चुनोती है ऐसे देशद्रोहियों के खिलाफ देश की जनता को एक मंच पर आकर ऐसे देशद्रोहियों के खिलाफ बगावत कर देनी चाहिए उन्होंने कहा 31 जुलाई को नुहू की घटना भी दंगो के नाम पर भारतीय तिरंगे को कमजोर करने की साजिश है यदि समय रहते ऐसे मुट्ठी भर देशद्रोहियों का अंत न हुआ तो  भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव, असफाक उल्ला खान,रामप्रसाद बिस्मिल, खुदी राम बोस,उधम सिंह, मंगल पांडे, जैसे शहीदों की आत्मा तड़पती रहेगी उन्होंने कहा कि आज जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के दम पर भारतीय तिरंगे को ललकारती है और दुख है फिर भी जेल नही जाती न ऐसे देशद्रोहियों को पाकिस्तान भेजा जाता है जिंदा भी हैं और तिरंगे को भी ललकारते हैं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के रस्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज बलदेव नगर से झरमड़ी अम्बाला मोहली सीमा तक तिरंगा यात्रा लेकर गए और फ्रंट के सदस्यों को शपथ दिलाई की तिरंगे की आन बान शान के लिए सब कुछ न्योछावर कर देंगे। इस मौके पर संजीव ,अंकुश, शिव, भूपिंदर, हरिश, तरसेम , सुबाष वालिया, दिनेश , सहित भारी तादाद में फ्रंट के सदस्य मौजूद थे।