मुख्यमंत्री सहित वरिष्ठ नेताओं ने बैठक में बताई आवश्यक बातें : कैप्टन भूपेन्द्र

-जिला अध्यक्ष ने हिसार में हुई बैठक की सफलता पर आभार जताया-

हिसार/पवन सैनी भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने हिसार में हुई जिला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों की प्रदेश स्तरीय बैठक की सफलता पर सभी पदाधिकारियों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू सहित अनेक नेताओं ने पदाधिकारियों को आगामी चुनाव बारे महत्वपूर्ण बातें बताई।
जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने कहा कि बैठक में प्रदेश भर के मंडल अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष उत्साहपूर्वक पहुंचे और मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं का संबोधन सुना। उन्होंने कहा कि सभी वक्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव बारे पदाधिकारियों को आवश्यक बातें बताई और जीत का मंत्र दिया। इसके साथ ही केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से जनता को अवगत करवाने का आह्वान किया ताकि कोई भी वर्ग कल्याणकारी नीतियों से वंचित न रहे। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के उस बयान का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि युवाओं को 50 हजार से अधिक नौकरियां दी जाएगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार युवा वर्ग को नौकरियां देने के प्रति गंभीर है और हर माह युवा वर्ग को विभिन्न विभागों में नौकरियां दी भी जा रही है।
जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि इस प्रदेश स्तरीय बैठक में प्रदेश के 311 मंडल अध्यक्ष, 22 जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सहित करीब 400 पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। सभी के सहयोग से बैठक सफल रही। उन्होंने कार्यक्रम की सफलता में सहयोग देने पर पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व मीडिया का आभार जताया।