‘मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द दीवा क्वीन 2023’ सीजन-18

संदीप सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, जीरकपुर – 24 जुलाई :

आज जीरकपुर के रोयल पार्क रिसोर्ट में ब्यूटी पेजेंट ‘मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द दीवा क्वीन 2023’ सीजन-18 धूमधाम से आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता एमएस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की जा रही है और मीत संधू और साइमन कंबोज द्वारा आयोजित किया गया। 

शो का निर्देशन अल्पा शाह ने किया। इसमें मोनाली मूले, डॉ. रुचिता सावंत और काजल खंडेलवाल सहित सेलिब्रिटी जूरी में शिवानी कौशल शामिल थी। विक्रम कुमार ने शो को होस्ट किया । शो के विजेताओं को ताज हासिल करने और कई उपहार जीतने के साथ-साथ गाने और वेब सीरीज में काम करने का मौका भी दिया जाएगा।

शोस्टॉपर डॉ. अर्पण प्रीत और डॉ. नेहा शिवरान ने अपनी दिलकश अदाओं के साथ समा बांधा। वहीं पंजाब सिंह चीमा ने भी पंजाबी गानों से सबका मन मोह लिया।मुख्य अतिथि कीर्ति मिश्रा नारंग ने अपनी उपस्थिति से शो में चार चांद लगा दिए।

 सबसे बढ़कर, प्रिया तिवारी,किरणदीप कौर, मेधा दुआ और ब्रांड एंबेसडर दिशी भटनागर सहित कई और हस्तियां इस ग्लैमर से भरी शाम को चमका दिया।

आयोजक मीत संधू ने कहा, “हमारे दिल उत्साह से भरे हैं क्योंकि हम इस समय के सपने देखने वालों को सम्मानित करने के लिए एक अद्भुत दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम शो में हमारे साथ शामिल होने वाले सभी लोगों के प्रति अत्यंत आभारी हैं।” सह-आयोजक साइमन ने कहा, “हमें लगता है कि हर महिला को अपने सपने पूरा करने का मौका मिलना चाहिए और हम भाग्यशाली हैं कि महिलाओं को इसे हासिल करने का मौका दे रहे हैं। ‘मिस एंड मिसेज इंडिया दिवा क्वीन’ नारीत्व और सुंदरता का जश्न मनाने का हमारा तरीका है। प्रतियोगिता में कई गृहिणियां और यहां तक ​​कि कामकाजी महिलाएं ने भी भाग लिया। लोगों को उनके सपने जीने का मंच देना हमारे लिए खुशी की बात है।”

ग्लैमर से भरे इस दिन में डॉ. मोनिका फौगाट, हरप्रीत कौर, शिवांगी परब, कोमल टंडन, नमृता मलिक, नीलिमा लहरे, पूजा सिंह, अंजू यादव, दीप्ति सिंह, श्रेया दशपुते, श्वेता खन्ना सहित विशेष अतिथि होंगे।

इवेंट पार्टनर राकेश राणा, मुकेश चौहान और निशा प्रधान उपस्थित रहे ।प्रतिभागियों को अपनी सबसे सुंदर छवि दिखाने में मदद करने के लिए, मेकअप खुशबू, ज्योतिका, अर्चना, मिनाक्षी द्वारा किया जाएगा।सीमाब अली, तबस्सुम अली, रुद्राक्षी, शबनम, सबा, रजनी और नाज़मा आदि मौजूद थे।वही मिस इंडिया नेक्स्ट सुपरमॉडल खिताब की विनर अमरीन चड्डा रही और मिसेज कैटेगरी में लोपामुद्रा साहू ने यह खिताब अपने नाम किया।