विधायक असीम गोयल दुकानदारों के इतने हमदर्द थे तो हाईकोर्ट का आदेश सुप्रीम कोर्ट में क्यों नहीं किया चैलेंज : शांडिल्य

  • विधायक अपने चहेतों के अवैध निर्माण क्यों नहीं गिरवाते, हर बार अम्बाला की भोली-भाली जनता ही बनती है विधायक का निशाना, असीम गोयल के प्रतिनिधि व चचेरे भाई ने डॉक्टरों व अन्य दुकानदारों के रैंप टूटने व चाय की दुकान गिराने के बाद अधिकारीयों को धमकाकर रचा ढोंग
  • शांडिल्य का निगम कमिश्नर को चैलेंज : एक दिन उनके साथ अम्बाला शहर में घुमे तो दिखाएँगे हजारों अवैध निर्माण
  • दुकानदार उनसे मिले हाईकोर्ट के अवैध निर्माण को लेकर आदेशों को सुप्रीम कोर्ट में विश्व हिन्दू तख्त अपने खर्चे पर देगा चुनौती : शांडिल्य बोले

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 01     जुलाई :

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इतनी ही अम्बाला शहर के दुकानदारो व आम लोगों से हमदर्दी थी तो अवैध निर्माण गिराने के हाईकोर्ट के आदेशों को असीम गोयल ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती क्यों नहीं दी l वीरेश शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । उन्होंने कहा कि असीम गोयल के प्रतिनिधि व असीम के चचेरे भाई रितेश गोयल ने लोगों के रैंप व चाय की दुकान टूटने के बाद मौके पर पहुँचकर एक नाटक व ढोंग करते हुए अधिकारीयों को धमकाते नजर आए जबकि अवैध निर्माण गिराने का मामला महीनों से नगर निगम की आयुक्त के पास विचाराधीन था उससे पहले असीम गोयल ने अम्बाला शहर के दुकानदारो का कवच बनते हुए सुप्रीम कोर्ट का रास्ता क्यों नहीं अपनाया । अपने भाई रितेश को दुकानें व रैंप टूटने के बाद मौके पर अधिकारीयों का विरोध करने का नाटक कर लोगों की आँखों में धुल नहीं असीम गोयल व उनके भाई ने मिर्चे गिराने का काम किया लेकिन असीम गोयल भूल गए कि यह पब्लिक है यह सब जानती है ।

वीरेश शांडिल्य ने असीम गोयल को श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए कहा कि वह बताएं कि उनके पार्टनर सेक्टर-1 के निवासी अरविंद अग्रवाल लक्की का सेक्टर-8 में अवैध पेट्रोल पंप चल रहा है यहीं नहीं पालिका विहार में असीम गोयल के पार्टनर ने जिस जगह का वह मालिक ही नहीं निगम अधिकारीयों के साथ मिलकर वहां करोड़ों रूपए लगाकर अवैध शोरूम बना दिए जिसे आज तक असीम गोयल ने गिरने नहीं दिया और आम दुकानदारों की दुकानें गिर रही है । यहीं नहीं सेक्टर-7 के साथ लगती कई एकड़ भूमि जो डिस्पोजल के लिए मास्टर प्लान में चिन्हित है उसे भी असीम गोयल के गुर्गे करोड़ों रूपए लेकर सीएलयु करवाने की प्लानिंग कर रहे है और असीम गोयल का चचेरा भाई व प्रतिनिधि रितेश गोयल ने यह कहा कि तुम अधिकारी सरकार को जनता में बदनाम कर रहे हो जो रेहड़ी-फड़ी वाले जो ताजा कमाकर अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रहे थे उनके पेट पर लात मारकर असीम गोयल ने क्या सरकार की इज्जत बढ़ाई है इसपर भी असीम गोयल श्वेत पत्र जारी करें ।

वीरेश शांडिल्य ने निगम कमिश्नर को चेतावनी दी कि हाईकोर्ट के नाम पर जनता के साथ अन्याय ना करें अम्बाला शहर पूरी तरह अवैध निर्माणों से घिरा हुआ हुआ है तो पूरे अम्बाला शहर को गिरा दो । ताकि प्रशासन को शांति मिल सकें l हाईकोर्ट को क्या पता अम्बाला की स्थिति क्या है इस बारे तो जानकारी अम्बाला की कमिश्नर को हाईकोर्ट को देनी चाहिए य विधायक असीम गोयल अवैध निर्माणों के गिराने के आदेशों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देते तो संदेश जा कि वह अम्बाला शहर के लोगों के सच्चे हितैषी है । शांडिल्य ने कहा अंगुली कटवाकर असीम गोयल व उसके चचेरे भाई शहीद बनने का ढोंग न करें । विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने कहा अगर दुकानदारो कोई दिक्कत है तो उन्हें मिले वह सुप्रीम कोर्ट में हाईकोर्ट के आदेशों को विश्व हिन्दू तख्त के खर्चे पर चुनौती देगा ।

वहीँ वीरेश शांडिल्य ने अम्बाला की कमिश्नर जो आईएएस अधिकारी है वह विधायक असीम गोयल के इशारे पर काम करना बंद करें और उन्होंने अवैध निर्माण देखने है तो वह वीडियो कैमरा लेकर उनके साथ पूरा दिन अम्बाला शहर में घुमे तो वह निश्चित तौर पर अम्बाला शहर में असीम गोयल के चहेतों के अवैध निर्माण व अन्य अवैध निर्माणों को दिखाकर निगम कमिश्नर की आँखें खोलने का प्रयास करेंगे । उन्होंने कहा अवैध निर्माण पर जब भी निगम कमिश्नर द्वारा शिंकजा कसा जाता है दुःख की बात है सबसे पहले गरीबों व असहाय लोगों को टारगेट किया जाता है जबकि अम्बाला शहर में विधायक के चहेते धनाड्य लोगों पर कभी निगम कार्यवाही नहीं करता ।