1जून को आप वरिष्ठ नेताओं के सम्मान में समारोह का होगा आयोजन : सुशील जैन

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर – 28    जून   :

आम आदमी पार्टी जिला यमुनानगर में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा हरियाणा के शीर्ष नेताओं का सम्मान स्वागत समारोह 1जून 2023 को जगाधरी छोटी लाईन पर स्थित सृष्टि पैलेस में होगा।आम आदमी पार्टी के अम्बाला लोकसभा उपाध्यक्ष सुशील जैन ने जगाधरी विधानसभा के कई गांवों का दौरा किया और 1 जुलाई को जगाधरी में होने वाले सम्मान समारोह के लिए निमंत्रण दिया। सुशील जैन ने बताया कि आम आदमी पार्टी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष एवम् राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता और हरियाणा चुनाव समिति के चैयरमेन डॉ अशोक तंवर पहुंच रहे हैं। जैन ने कहा कि यह सम्मान समारोह जगाधरी विधानसभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित होने जा रहा है।

समारोह में मुख्य अतिथि हरियाणा आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवम् राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता तथा हरियाणा चुनाव समिति के चैयरमेन एवम् पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर आप नेता होंगे। इस दौरान सुभाष काम्बोज भगवानपुर किसान नेता ने कहा कि जगाधरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी बहुत मजबूत है। जगाधरी हल्का में आम आदमी पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं ने इस सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए जगाधरी विधानसभा के छछरौली, जगाधरी शहर , खिजराबाद,और लेदी,कलेसर,देवधर और जगाधरी के हर गांव से कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कार्यक्रम को लेकर दलीप दड़वा यमुनानगर जिला संयुक्त सचिव ने बताया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की व्यवस्था बेहतर करने के उद्देश्य से हरियाणा में विधानसभा, लोकसभा एवम् नगर निगम चुनाव लड़ेंगी,और हरियाणा की जनता ने सभी राजनीतिक पार्टियों का राज देखा है हरियाणा की जनता सभी पार्टियों के झूठे व जुमलों में आने वाली नहीं है। हरियाणा में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है, हरियाणा के सरकारी विभागों में लाखों पद रिक्त पड़े हैं। दलीप दड़वा ने कहा कि हरियाणा का युवा बेरोजगार होने के कारण विदेशों की तरफ भाग रहा है।

निमंत्रण कार्यक्रम के दौरान सतपाल ढिंढोरिया, जसमेर काम्बोज,दीपक राणा, गुरमेल सिंह तड़के, दलीप दड़वा यमुनानगर जिला संयुक्त सचिव, कुलविंदर राणा, कर्मचंद पूर्व सरपंच बुढेड़ी,मन्नी सिंह, सुभाष काम्बोज किसान आप नेता, प्रदीप अग्रवाल छछरौली, विशाल अत्री जगाधरी, राजिंदर काम्बोज साबापुर,अमजद कोट सरकारी आदि मौजूद रहे।