नारायणगढ़ में परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा का विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने किया जोरदार स्वागत

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 24 जून:

वीरेश शांडिल्य ने मूलचंद शर्मा से कहा- हिन्दू धर्म के देवी देवताओं को बदनाम करने वाली आदिपुरुष फिल्म को बैन करने पर अनुराग ठाकर से बात करें, विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा-हिन्दुस्तान सहित विश्व में बैठे हिन्दुओं को सनातन संस्कृति को मजबूत करने के लिए तिलक लगाना चाहिए व जनेऊ धारण करना चाहिए

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 24 जून:

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री एवं बल्लभगढ़ के विधायक पंडित मूलचंद शर्मा का नारायणगढ़ के गांव डैहर आगमन पर विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही वीरेश शांडिल्य ने हरियाणा के परिवहन मंत्री एवं पूर्व शिक्षा मंत्री पंडित रामबिलास शर्मा के समधी पंडित मूलचंद शर्मा से मांग की कि वह हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ बनी फिल्म आदिपुरूष को तुरंत सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से बात कर बैन करने की मांग करें। शांडिल्य ने पंडित मूलचंद शर्मा को बताया कि यह फिल्म भारतीय संस्कृति व सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए बनाई गई। वीरेश शांडिल्य ने इस अवसर पर परिवहन मंत्री के साथ डैहर गांव में भगवान परशुराम की प्रतिमा स्थापित करते हुए पूजा अर्चना की और हवन में आहुति डाली। इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सहित वीरेश शांडिल्य, प्रवीण आत्रेय,सुमन सैनी, सुरेंद्र राणा, राकेश शर्मा,दिनेश गौड़, जसवंत शर्मा, बृजलाल शर्मा आदि ने कदम के पौधे को भगवान परशुराम मंदिर परिसर में स्थाापित किया।

अखिल ब्राह्मण सभा द्वारा आज डैहर गांव में भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम में विश्व हिन्दू तख्त के कार्यक्रम वीरेश शांडिल्य भी महासभा के दिनेश गौड़ ने निमंत्रण पर डैहर गांव में पहुंचे, जहां वीरेश शांडिल्य का इलाके के ब्राह्मण समाज में वरिष्ठ गणमान्यों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर हाईकोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य, आवाज-ए-हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव रंजन भी मौजूद थे। शांडिल्य ने आज कहा कि हिन्दुस्तान सहित विश्व में बैठे हिन्दुओं को मस्तिष्क पर तिलक लगाना चाहिए। जनेऊ धारण करना चाहिए। रोजाना शाम को मंदिर जाना चाहिए। हनुमान चालीसा और आरती करनी चाहिए। इससे निश्चित तौर पर सनातन धर्म मजबूत होगा । वहीं परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने शांडिल्य को अयोध्या से संतों के आह्वान पर बनाए गए सनातन को मजबूत करने हेतु विश्व हिन्दू तख्त की शुरुआत पर बधाई दी ।