कुमारी सैलजा जैसा मजबूत नेतृत्व मिलना उत्तरी हरियाणा का सौभाग्य : श्याम सुंदर बतरा 

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर – 05      जून   :

कोर्डिनेटर जिला काँग्रेस कमेटी एवं पूर्व चेयरमैन जिला परिषद श्याम सुन्दर बतरा ने कहा कि जिला यमुनानगर के सभी काँग्रेस कार्यकर्ता व सीनियर नेता आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारी उत्साह में है और हर बूथ की मजबूती के लिए कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा काँग्रेस की समर्पित सिपाही हैं और अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में कुमारी सैलजा की बदौलत जिला यमुनानगर का अभूतपूर्व विकास हुआ जिसकी आज भी लोग प्रशंसा करते हैं। कुमारी सैलजा ने जनता के हितों को सर्वोपरि मानते हुए कार्य किया और सभी वर्गों को समान लेकर चलते हुए कभी किसी को निराश नहीं किया  उन्होंने हमेशा गरीब मध्यम वर्ग की आवाज को पूरे जोर शोर से उठाया । उन्होंने कहा कुमारी सैलजा के  कार्यकाल में हर वर्ग सुखी था कभी किसी को नगर निगम या कमेटी में लाइनों में नहीं लगना पड़ा और किसी कर्मचारी की भ्रष्टाचार करने की हिम्मत नहीं होती थी । आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए पक्के मकान का प्रबन्ध किया गया । बिजली व्यवस्था को दूर करने के लिए भारी प्रयास किये गए । यमुनानगर में थर्मल पावर प्लांट लगाया गया । छछरौली कॉलेज और स्टेडियम , कोट पी एच सी , पॉलिटेक्निक हथनीकुंड , लड़कियों के लिए भम्बोली में मैनेजमेंट कॉलेज , कई पुल , सब पावर स्टेशन और सड़कों का निर्माण करवाया । उनका हमेशा प्रयास रहा युवा वर्ग  को शिक्षा और रोजगार के अवसर ज्यादा से ज्यादा प्रदान किये जायें । काँग्रेस पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यही मेहनत काँग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करेगी।

इस मौके पर काँग्रेस नेता सुरेश यूनिसपुर , महिंद्र हरतोल पूर्व चेयरमैन , संदीप चौधरी , अशोक कुमार पूर्व सदस्य जिला परिषद , अमरजीत सिंह कपूरी , आकाश बतरा युवा काँग्रेस नेता , रणधीर सिंह सरपंच , चरणजीत सिंह काका पूर्व सरपंच , जयप्रकाश , विपिन शर्मा , कुलप्रीत सिंह ,राजीव भारद्वाज, फूलचन्द , मनप्रीत सिंह लवली , सतनाम सिंह, रोबिन सेठी , सरबजीत सिंह सन्धु आदि मौजूद रहे।