राज्यसभा सांसद ने रायपुररानी में पांच ग्राम पंचायतों को वितरित किए 8 वाटर कूलर

  • राज्यसभा सांसद ने रायपुररानी की विभिन्न ग्राम पंचायतों को 16 टैंकर देने की करी घोषणा

नन्द सिंगला, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट। रायपुररानी – 02 जून :

राज्यसभा सांसद लेफिटनेंट जनरल डाक्टर डीपी वत्स ने आज बीडीपीओ कार्यालय रायपुररानी में आयोजित एक कार्यक्रम में एमपी लैंड फंड से रायपुररानी खंड की विभिन्न ग्राम पंचायतों को वाटर कूलर वितरित किए। इस अवसर पर उन्होने घोषणा कि की जल्द ही खंड की ग्राम पंचायतों में 16 पानी के टैंकर भी वितरित किए जाएंगे। 

इस अवसर पर संबोधित करते हुए डाक्टर डीपी वत्स ने कहा कि अंबाला लोकसभा सांसद स्वर्गीय रतनलाल कटारिया ने जो वायदे अपने लोकसभा क्षेत्रवासियों से किए थे वो सभी वायदे प्राथमिकता के आधार पर पूरे किए जाएंगे यही उनके लिए सच्ची श्रद्वांजलि होगी।

स मौके पर दो मिनट का मौन रखकर स्वर्गीय सांसद रतनलाल कटारिया को श्रद्वांजलि दी गई। इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्याकारी अधिकारी गगनदीप सिंह और कालका  पिंजौर ब्राहमण सभा के प्रधान शमशेर शर्मा भी उपस्थित थे। राज्यसभा सांसद ने रायपुररानी खंड की जिन ग्राम पंचायतों के सरपंचो को आठ वाटर कूलर वितरित किए उनमें हरिपुर (2), जासपुर (1), नटवाल (2), ककराली (2) व मौली (1) शामिल हैं। डाॅ डीपी वत्स ने कहा कि स्वर्गीय सांसद उनके बहुत अच्छे मित्र थे और डिफेंस कमेटी  के सदस्य भी थे। श्री कटारिया ने डिफेंस कमेटी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया। उन्होने बताया कि स्वर्गीय संासद रतनलाल कटारिया ने पंचकूला जिले के लोगों से जो वायदे किए थे उन्हे प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि इसके अलावा ग्रामीणों ने उनके समक्ष जो मांगे रखी हैं उन्हे भी जल्द से जल्द पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होने कहा कि वे हरियाणा के राज्यसभा सांसद हैं, परंतु अंबाला लोकसभा क्षेत्र पर उनका विशेष फोकस हैं। 

डाक्टर वत्स ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने अभूतपुर्व उन्नति की हैं और आज भारत दुनिया का सिरमौर बन गया हैं। उन्होने बताया कि कोविड वैश्विक महामारी के दौर में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने स्वयं बागडोर संभालकर इस महामारी पर विजय प्राप्त की और कई देशों को वैकसीन और दवाईयां उपलब्ध करवाकर उन्हे राहत पहुंचाई।  

इस अवसर पर जनस्वास्थय एवं अभियांत्री विभाग के कार्यकारी अभियंता समीर शर्मा, बीडीपीओ रायपुररानी परम नंदन, रायपुररानी मंडल अध्यक्ष मदन दीवान, बीजेपी के वरिष्ठ नेता धर्मपाल राणा, किसान मोर्चा के प्रधान सोनू सिंह, हरपाल सिंह व अन्य गांव के सरंपच व पूर्व सरंपच मौजुद थे।