फिटनेस सेंटर में वर्जिश मुकाबले आयोजित

  • केवल वजन घटाने के बजाय संपूर्ण स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करना भी जरूरी है : भूपिंदर शर्मा

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, चंडीगढ़  – 02      जून   :

केवल वजन घटाने के बजाय संपूर्ण स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करना जरूरी है। यह बात प्रमाणित है कि जिम व योगा करने से तनाव से मुक्ति मिलती है। युवाओं को नशों से दूर रहना चाहिए और योग व शुद्ध आहार का सेवन करना चाहिए। यह बात भाजपा चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के चेयरमैन व समाज सेवी भूपेंद्र शर्मा ने सेक्टर 45 स्थित सुपर फिटनेस सेंटर में युवाओं को संबोधित करते हुए कही।

स्वस्थ जीवन में कसरत के महत्व को उजागर करने के उद्देश्य से सुपर फिटनेस सेन्टर सेक्टर 45 में वर्जिश मुकाबले का आयोजन किया था। जिसमें महिलाओं व पुरुषों ने उत्साह के साथ भाग लिया। आयोजन में मुख्यातिथि के तौर पर भाजपा चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के चेयरमैन भूपेंद्र शर्मा ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ आयोजन के आयोजक प्रशांत शर्मा,  संजय खंडूरी, जिम के सीनियर ट्रेनर प्रिंस वर्मा व ट्रेनर बृजेश  कुमार एवं आकांशा भी उपस्थित थे।

फिटनेस चैलेंज कम्पटीशन के अंतर्गत   चैलेंजेज में 6 राउंड आयोजित किये गए थे। जिसमें सभी प्रतिभागियों ने पूरे जोश व उत्साह के साथ भाग लिया। 

वर्जिश मुकाबले में महिलाओं में प्रथम  स्थान पर आकांशा शर्मा, दूसरा स्थान वैशाली शर्मा तथा तीसरा स्थान सौम्या शर्मा रही जबकि पुरूषों में  प्रथम स्थान राहुल अरोड़ा, दूसरा स्थान अर्श सिंह तथा तीसरा स्थान आकाश सिंह रहे। सभी विजेताओं को मुख्यातिथि द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

भूपेंद्र शर्मा ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि कसरत शरीर को स्वस्थ व दिमाग को तरोताजा रखती है, कसरत को रोजमर्रा की जिंदगी में अहम स्थान देना चाहिए। जो लोग घर से बाहर कसरत नही करने आ सकते उन्हें घर में व्यायाम या योग करना चाहिए।