नववर्ष की पूर्व संध्या पर सेक्टर-15 व 24 के विभिन्न पार्कों के 50 लाख रुपए के कार्य शुरू

सेक्टर-15 फ्लोरल गार्डन व सेक्टर-24 पार्क में मरम्मत व लैंडस्केपिंग का काम शुरू

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ : वार्ड नंबर 12 के पार्षद सौरभ जोशी ने अपने कार्यों की कड़ियों में एक और कड़ी जोड़ते हुए सेक्टर-15 और 24 के निवासियों को नए साल की सौगात दी। उन्होंने अधिकारियों और निवासियों के साथ सेक्टर-15 में फ्लोरल गार्डन की मरम्मत एवं सौंदर्यीकरण तथा होटल पार्कव्यू सेक्टर-24 से सटे पार्क में विभिन्न विकास कार्यों की शुरुआत की।

पार्षद सौरभ जोशी द्वारा नगर-निगम के सदन एवं एफ एंड सीसी मिटिंग में विभिन्न एजेंडे पारित कराने के बाद उन कार्यों की शुरुआत कराने की श्रृंखला शुरु की गई। जिसमें फ्लोरल गार्डन, जिसे कई मरम्मत की आवश्यकता थी, में जॉगिंग ट्रैक की मरम्मत, ब्रिकवर्क(आवश्यकतानुसार) ग्रीन बेल्ट की दीवारों पर पेंटवर्क व रिपेयर, नई मोरबी टाइलों को लगाना, ग्रीन बेल्ट की ऐंट्री में घूमने वाली चखरी को ठीक करना इत्यादि है। इसके साथ-साथ सैक्टर-15 के विभिन्न नेबरहुड पार्कों और खासकर ओल्ड बुक मार्केट के पास वाले पार्क में पैदल-ट्रैक विशेष रूप पर बनाए जायेंगे।

जबकि सेक्टर-24 के पार्कव्यू होटल के साथ लगते पार्क का लैंडस्केपिंग और अन्य सिविल कार्यों से नवीनीकरण किया जाएगा। इन सब कार्यों पर लगभग रु. 50 लाख खर्च कर पार्कों को सुशोभित और नवीनीकरण किया जाएगा ।