मलोट विधानसभा क्षेत्र के गाँव रुपाना, भागसर, मलोट और अबुलखुराना के छप्पड़ों की सफ़ाई के लिए 2.50 करोड़ रुपए जारी  


राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट,

चंडीगढ़

पंजाब सरकार राज्य के गाँवों के सौंदर्यीकरण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी के अंतर्गत पंजाब सरकार द्वारा मलोट विधानसभा क्षेत्र गाँव रुपाना, भागसर, मलोट और अबुलखुराना के छप्पड़ों की सफ़ाई के लिए 2.50 करोड़ रुपए जारी किए।  
सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि मलोट विधानसभा क्षेत्र के गाँवों के छप्पड़ों की सफ़ाई और सौन्दर्यीकरण के लिए गाँव रुपाना, भागसर, मलोट और अबुलखुराना को 2.50 करोड़ रुपए जारी कर दिए गए हैं।  
डॉ. बलजीत कौर ने गाँव भागसर में उद्घाटन के अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि गाँवों के छप्पड़ों की सफ़ाई अति-आवश्यक है, जिससे साफ़-सुथरा वातावरण मुहैया करवाया जा सके। इससे गाँवों की तरक्की और लोगों का जीवन ख़ुशहाल बनेगा।  
कैबिनेट मंत्री ने बताया कि गाँवों के छप्पड़ों की सफ़ाई से गाँवों के सौन्दर्यीकरण में वृद्धि होगी और गाँव-वासियों की सेहत भी निरोग होगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि छप्पड़ों में कूड़ा-कर्कट न फैंका जाए।  
उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा लोगों के कल्याण के लिए राज्य के सर्वांगीण विकास में आने वाले समय में और तेज़ी लाई जाएगी।