Panchkula Police

Police Files, Panchkula – 23 December – 2022

क्राइम ब्रांच नें मोबाइल स्नैचर को किया गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’ डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 23 दिसंबर :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 इन्चार्ज मोहिन्द्र सिंह के नेतृत्व में उसकी टीम द्वारा मोबाइल स्नैचिंग के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान मिन्टू कुमार पुत्र भोला वासी गाँव चोरमा जिला मोतिहारी बिहार हाल अमरदास कालौनी चुन्ना भट्टी राजपुरा पटियाला उम्र 21 साल के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता मोनी पुत्र होरीलाल वासी मौली जाँगरा चण्डीगढ नें शिकायत दर्ज करवाई कि वह सेक्टर 09 पंचकूला में खाना बनानें का कार्य करती है जो दिनांक 25.11.2022 को जब वह खाना बनानें के लिए जा रही थी तभी पीछे से दो नौजवान लडके मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए और हाथ से टेक्नो स्पार्क कम्पनी का मोबाइल स्नैच करके भा गये । जिस बारे थाना में प्राप्त शिकायत पर भा.द.स. की धारा 379-ए के तहत थाना सेक्टर 05 में मामला दर्ज किया गया । जिस मामलें में मोबाइल स्नैचिग की वारदात को अन्जाम देनें वालें आरोपी को गिऱफ्तार किया गया ।

धुंध के मौसम में ट्रैफिक जाम को दूर करनें हेतु तुरन्त पहुंचेगी क्यूआर टीम

कोरल ‘पुरनूर’ डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 23 दिसंबर :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार एसीपी ट्रैफिक श्रीमति ममता सौदा के नेतृत्व में इन्चार्ज ट्रैफिक सुरजपुर के द्वारा आज शुक्रवार 23 दिसम्बर को क्यूआरटी (क्वीक रिस्पोंस टीम) राईडर को ब्रीफ किया गया कि जब भी धुंध/ कोहरे के मौसम में किसी कारणवश हाईवे पर ट्रैफिक जाम होता है तो तुरन्त पहुंचकर जाम की स्थिति को दूर करें और वहा की समस्या को दूर करें ताकि वाहन चालको को हाईवे पर किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो ।

इसके साथ ही बताया कि आनें जानें वाहन चालको को भी जागरुक करें कि सर्दी के मौसम में धुंध में चलते समय में अपनें वाहनों पर रेडियम टेप का इस्तेमाल करें क्योकि कोहरे के दौरान वाहन की विजिब्लिटि कम हो जाती है औऱ वाहन पर रेडियम टेप लगनें से आनें जानें वाहन को दूर से देखा जा सकता है ताकि किसी प्रकार से सडक दुर्घटना ना सकें । इसके साथ ही एसीपी ट्रैफिक नें बताया कि पंचकूला में जाम की स्थिति से निपटनें हेतु हाईवे पर शहर पंचकूला में औऱ कालका पिन्जोर क्षेत्र में कुल 25 क्यू आर टी राईडरों को तैनात किया हुआ है जो हर वक्त हाईवे पर मौजूद रहती है अगर हाईवे पर किसी भी कारण जाम की स्थिति बनती है तो तुरन्त क्वीक रिस्पोंस राईडर पहुंचकर जाम की स्थिति को दूर करती है इसके साथ ही एसीपी ट्रैफिक नें आमजन से अपील की है कि धुंध व कोहरे के मौसम वाहन चलाते समय धीमी गति में वाहन चलाएं और अपनें वाहनों पर रेडियम टेप का जरुर इस्तेमाल करे और अपनें वाहनों को सडक किनारें या अवैध रास्तो पर पार्क ना करें औऱ हाईव पर वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों की पालना करके खुद को सुरक्षित रखें ।

एंटी नारकोटिक्स सेल नें हैरोइन सप्लायर को किया गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’ डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 23 दिसंबर :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार एंटी नारकोटिक्स सेल इन्चार्ज सुरेन्द्र पाल सिंह व उसकी टीम द्वारा नशीले पदार्थों की सप्लाई करनें वालों खिलाफ कडी कार्रवाई करते हुए कल दिनांक 22 दिसम्बर को नशीले पदार्थ हैरोईन के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान प्रवीण उर्फ नाटू पुत्र भैया राम वासी लोअर कुराडी कालका पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 22 दिसम्बर को एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम गस्त पडताल करते हुए रामबाग रोड कालका की तरफ मौजूद थी तभी रामबाग रोड कालका की तरफ से एक व्यकित आता दिखाई दिया । जो पुलिस की गाडी को देखकर भागनें की कोशिश करनें लगा जिस व्यकित को कुछ दूरी पर जाकर काबू किया । जिस व्यकित नें अपना नाम पता प्रवीन कुमार उर्फ नट्टू पुत्र भईया राम बताया जिस व्यकित की तलाशी लेनें पर व्यकित के पास से अवैध नशीला पदार्थ 4.53 ग्राम हैरोइन बरामद किया गया । आऱोपी के खिलाफ थाना कालका में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।