हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से बरवाला और रायपुररानी ब्लाॅक समिति के नव निर्वाचित चेयरमैन और वाइस चेयरमैन ने मुलाकात कर लिया आर्शीवाद

  • गुप्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सर्वसम्मति से चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुनने पर ब्लाॅक समिति सदस्यों का किया धन्यवाद
  • दोनो ब्लाॅकों के विकास में नहीं रहने दी जाएगी कोई कमी – ज्ञानचंद गुप्ता

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददातापंचकुला    23 दिसंबर :

            बरवाला और रायपुररानी ब्लाॅक समिति के नव निर्वाचित चेयरमैन और वाइस चेयरमैन ने आज सकेतड़ी रोड स्थित भाजपा कार्यालय पंचकमल में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया। 

            गुप्ता ने नव निर्वाचित चेयरमैन और वाइस चेयरमैन को मिठाई खिला कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बरवाला ब्लाॅक समिति से राजीव राठौर को चेयरमैन और विनोद कुमार को वाइस चेयरमैन चुना गया है जबकि ब्लाॅक समिति रायपुररानी से सतबीर राणा को चेयरमैन और हरप्रीत कौर को वाइस चेयरमैन चुना गया है। 

            इस अवसर पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि आज बरवाला और रायपुररानी ब्लाॅक समिति के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन पद के चुनावों में सभी ब्लाॅक समिति सदस्यों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को सर्वसम्मति से चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुना है। इसके लिए वे बरवाला और रायपुररानी ब्लाॅक समिति के सभी सदस्यों का धन्यवाद और आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि जहां हरियाणा के शहरों में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की वहीं गांव की छोटी सरकार में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सर्वसम्मति से चुन कर आए हैं। 

            गुप्ता ने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि दोनो ब्लाॅकों के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और विकास कार्यों के लिए जितने भी फंड की आवश्यकता होगी, वह राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध करवाया जाएगा ताकि जिस उद्देश्य से लोगों ने उन्हें चुन कर भेजा है, उसे पूरा किया जा सके। उन्होंने बरवाला और रायपुररानी ब्लाॅक समिति के सदस्यों से भी आहवान किया कि वे चेयरमैन और वाईस चेयरमैन के साथ मिल कर अपने-अपने क्षेत्रों के विकास में अपना सक्रिय योगदान दें। 

            एक प्रश्न के उत्तर में गुप्ता ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनेगी। इसी प्रकार 2024 में हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 

            इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, कालका की पूर्व विधायक और बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा,  शिवालिक बोर्ड के वाईस चेयरमैन ओम् प्रकाश देवीनगर, पार्षद हरेन्द्र मलिक, पार्षद सुरेश वर्मा भी उपस्थित थे।