हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर 8 मार्किट में निशुल्क वाई-फाई सुविधा का किया शुभारंभ

  • 130 मीटर दायरे में प्रतिदिन 200 एमबीपीएस इंटरनेट की सुविधा होगी उपलब्ध
  • 31 मार्च तक कुल 65 वाई-फाई जोन बना कर पूरे पंचकूला में फ्री वाई-फाई की दी जाएगी सुविधा

कोरल पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकूला – 12 दिसंबर :  

                        हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने आज पंचकूला के सेक्टर 8 स्थित मार्किट में नगर निगम द्वारा पीपीपी मोड में शुरू की गई निशुल्क वाई-फाई सुविधा का नारियल फोड़ कर विधिवत् शुभारंभ किया।

                        इस अवसर पर पंचकूला नगर निगम के महापौर श्री कुलभूषण गोयल तथा नगर निगम आयुक्त श्री विरेन्द्र लाठर भी उपस्थित थे। नगर निगम द्वारा यह वाई-फाई सुविधा तक्श मीडिया प्राईवेट लिमिटेड के सहयोग से शुरू की गई है।

                        गुप्ता ने तक्श मीडिया प्राईवेट लिमिटेड के अधिकारियों से बातचीत की तथा पंचकूलावासियों को दी जाने वाली सुविधा के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की। श्री गुप्ता ने कहा कि वाई-फाई लगाने के साथ-साथ कंपनी द्वारा यह भी सुनिश्चित किया जाए कि वाई-फाई सुविधा निर्बाध रूप से कार्य भी करे ताकि लोग इसका समय पर सही इस्तेमाल कर सकें।

                        तक्श मीडिया प्राईवेट लिमिटेड के निदेशक अशोक ने गुप्ता को अवगत करवाया यह वाईफाई सुविधा 130 मीटर के दायरे को कवर करती हुई प्रतिदिन कुल 200 एमबीपीएस इंटरनेट की सुविधा प्रदान करेगी। इसके अलावा आज से ही सेक्टर 7 स्थित डीसी माॅडल स्कूल के पास तथा सेक्टर 20 मार्किट के पास भी वाईफाई सुविधा आरंभ की गई है। उन्होंने बताया कि यह वाई-फाई सुविधा प्रतिदिन प्रातः 8 बजे से रात्रि 11 बजे तक निशुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी। पंचकूला में नगर निगम की ओर से कुल 20 एलईडी स्क्रीन्स लगाई गई हैं जिनमें से 8 एलईडी स्क्रीनों पर 31 दिसंबर 2022 तक वाई-फाई सुविधा उपलब्ध करवा दी जाएगी। पंचकूला शहर में 31 मार्च तक कुल 65 वाई-फाई जोन बना कर पूरे पंचकूला में फ्री वाई-फाई सुविधा दी जाएगी।

                        इस अवसर पर बीजेपी जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पार्षद सोनिया सूद, सुनीत सिंगला, हरेन्द्र मलिक, लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के गैर सरकारी सदस्य बीबी सिंघल तथा अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।