प्रणाम इंडिया फाउंडेशन ने ट्रैफ़िक पुलिस पंचकुला के साथ मिलकर छात्रों को यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट,यमुनानगर –  09 दिसंबर :

            प्रणाम इंडिया फाउंडेशन द्वारा पंचकुला में सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है जिसके अन्तर्गत इनके सदस्यों ने ट्रैफ़िक पुलिस पंचकुला के साथ मिलकर गवर्मेंट पॉलीटेक्निकल कॉलेज सेक्टर 26 पंचकुला में छात्र और छात्राओं को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया।

            इस मौक़े पर ट्रैफ़िक पुलिस पंचकुला की तरफ़ से एसीपी ममता सोढ़ा अपने स्टाफ़ के साथ उपस्थित हुई और सभी को ट्रैफिक और रोड सेफ्टी के बारे में अवगत करवाया। एसीपी ममता सोढ़ा ने बताया की थोड़ी सी लापरवाही से सड़क दुर्घटना हो सकती है और जान चली जाती है, इसलिए बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें और चार पहिया वाहन सीट बेल्ट ज़रूर लगायें। उन्होंने ने सभी विद्यार्थियों को यातायात नियमों के पालन की भी हिदायत दी।

            एसीपी ममता ने कहा की वाहन चलाते समय मोबाइल फ़ोन, ईयर फ़ोन आदि साधनों का उपयोग बिलकुल भी ना करें क्योंकि इससे हमारा ध्यान एक जगह नहीं होता और दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाती है। उन्होंने बताया कि बिना ड्राइविंग लाइसेंस और तेज रफ्तार गाड़ी ना चलाएं जिससे कि हमारा भी जीवन संकट में हो और सामने वाला का भी जीवन संकट में आ जाए।

            इस अवसर पर कॉलेज प्रिंसिपल दलजीत सिंह, नेहा मेदा, सुदेश, बिन्नी, अंजलि, हिना, ड्राइविंग लाइसेंस इंचार्ज प्रतिमा, ट्रैफिक इंटरप्रिटेशन सेंटर इंचार्ज हितेश अग्रवाल, प्रणाम इंडिया फाउंडेशन की फाउंडर शालू गुप्ता, एडवोकेट राकेश गुप्ता और एनजीओ के सदस्य मनीष और अभिषेक भी उपस्थित थे। प्रणाम इंडिया फाउंडेशन की फाउंडर शालू गुप्ता और एडवोकेट राकेश गुप्ता ने सभी उपस्थित गणमान्यों और 500 छात्रों को यातायात के नियमों के पालन करने की शपथ भी दिलायी।