दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल  की नीतियों पर लगाई मोहर : कर्मवीर सिंह बुटर     

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 07 दिसंबर :


            पंजाब और दिल्ली में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी अपनी जीत का बिगुल बजा दिया है। पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है।

            उन्होंने कहा कि यह चुनाव जीतने के बाद दिल्ली सीएम एवं पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का सियासी कद और बड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत पर हल्का रादौर के सभी कार्यकर्ताओं ने डोल बजा कर व लड्डू बांट कर खुशी मनाई गई। पार्टी के कार्यकारी जिला सचिव एडवोकेट कर्मवीर बुटर ने दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल की नीतियों व उनके द्वारा शिक्षा, चिकित्सा व दिल्ली के विकास के लिए किए गए अतुलनीय कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है ।

            बुटर ने बताया की दिल्ली में उनको प्रचार के दौरान लोगों में केजरीवाल के प्रति जो प्यार व सत्कार देखने को मिल रहा था उससे निश्चित ही था कि अब परिवर्तन होगा। बुटर ने कहा कि दिल्ली में विकास की रफ्तार और तेज होगी,जिस भावना से दिल्ली की जनता ने वोट किया है आम आदमी पार्टी की सरकार उन भावनाओं व अपेक्षाओं पर निश्चित तौर पर खरा उतरेगी। उनका कहना है कि जैसे पंजाब और दिल्ली में कांग्रेस साफ हो गई है वैसे ही दिल्ली के तीनों नगर निगमों से बीजेपी का सूपड़ा साफ कर दिया गया है।

            उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों में तीनों नगर निगमों को बर्बाद कर दिया था, स्थानीय जनता परेशान थी, ऐसे में दिल्ली की जनता एमसीडी में आम आदमी पार्टी को स्थापित करके सत्य की जीत का प्रमाण दिया है। एमसीडी के चुनाव में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव कर्मवीर सिंह पुत्र ने बधाई देते हुए कहां के आम आदमी पार्टी अपनी जनकल्याणकारी नीतियों पर पर नित नए आयाम स्थापित कर रही है। और अब वह दिन दूर नहीं जब आम आदमी पार्टी भारी बहुमत हासिल करके देश में सुशासन स्थापित करेगी।

            कर्मवीर सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब की कार्यशैली को देखते हुए जनता एक तरफा मन बना चुकी है और भविष्य में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार होगी।

            मौके पर रणधीर चौधरी ,शिवकुमार शास्त्री ,रूपेश पलाका,डा तोशकुमार , सुमित जिवहरहेडी ,जियालाल क्रेडा और जगमाल खूबबड, शमशेर बुबका, अभिशेक मनसुरपुर, धर्मपाल घिलौर मौजूद रहे।