मैराथन धावक अनिल कुमार को रोटरी क्लब यमुनानगर ने किया सम्मानित

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट,  यमुनानगर – 24

            रोटरी क्लब यमुनानगर समय समय पर ज़रूरतमंदों की मदद करता है। क्लब के सचिव सुमीत गुप्ता ने बताया कि कुछ महीने पहले धावक अनिल कुमार ने क्लब के सामने मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें स्पोर्ट्स किट व जूतों की आवश्यकता है जिससे उन्हें प्रैक्टिस करने में मदद मिलेगी और वह एशियन गेम्स और ओलंपिक गेम्स की तैयारी कर रहे हैं। क्लब के प्रधान अरुण ओबरॉय ने धावक अनिल को आश्वासन दिया कि क्लब उनकी मदद ज़रूर करेगा।

            इसी के चलते क्लब की ओर से धावक अनिल कुमार को जूते और कुछ ज़रूरी समान दिया गया। सचिव सुमीत गुप्ता ने बताया कि कुछ साल पहले भी रोटरी क्लब यमुनानगर की और से धावक अनिल कुमार को काफ़ी अच्छी मदद की गई थी और तब वह मौरीशियस में हुई वर्ल्ड मैराथन में स्वर्ण पदक जीते थे। और हाल ही में धावक अनिल ने चंडीगढ़ में हुई वर्ल्ड मैराथन में स्वर्ण पदक जीता है। इसी के चलते बुधवार को रोटरी क्लब यमुनानगर द्वारा धावक अनिल कुमार को स्थानीय होटल में सम्मानित किया गया। 

            सुमीत ने कहा कि क्लब के सदस्यों को पूरी उम्मीद है की धावक अनिल एशियन गेम्स और ओलंपिक गेम्स में भी देश का नाम रोशन करेंगे। प्रधान अरुण ओबराए ने आश्वासन दिया कि आने वाले समय में भी क्लब द्वारा धावक अनिल कुमार की ज़रूरत पड़ने पर मदद की जाएगी।  

            मौक़े पर क्लब के प्रधान अरुण ओबराय, सचिव जैदीप सिंह चावला, सचिव सुमीत गुप्ता, कोषाध्यक्ष विभोर पहुजा, सुमीत छाबड़ा, चिराग़ विनायक, रजनीश अग्रवाल, विशाल गुप्ता, हरविंदर सिंह, शिव गोहरी, कणव गांधी, विकास तलुजा आदि मौजूद थे।