चौथे इंटर स्टेट कॉलोजिएट  टूर्नामेंट बेस बॉल  (पुरुष) और सॉफ्टबॉल (महिला) का दूसरा दिन रहा रोमांचक

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकूला नवंबर 16 :

                        श्रीमती अरूणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्या कामना के कुशल नेतृत्व में चौथा इंटर स्टेट कॉलोजिएट  टूर्नामेंट बेस बॉल  पुरुष और सॉफ्टबॉल महिला कॉलेज स्टेडियम में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट का  द्वितीय दिवस बहुत रोमांचकारी रहा । महाविद्यालय परिवार ने कॉलेज स्टेडियम में टूर्नामेंट का आयोजन करवाने के लिए उच्चतर शिक्षा विभाग के निर्देशक श्री राजीव रतन का धन्यवाद किया ।

            टूर्नामेंट उच्चतर शिक्षा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर डॉक्टर कुलदीप बेनीवाल के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में करवाया जा रहा है । द्वितीय दिवस मुख्य अतिथि एस. एच.ओ  कालका श्री अजीत सिंह जी रहे । एस एच ओ अजीत सिंह ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल व्यक्ति को जीतने की प्रेरणा देता है । खेल युवाओं के लिए प्रेरणादायक और स्वास्थ्यवर्धक है ।खेल के प्रति निष्ठा , ईमानदारी , परिश्रम और आत्मविश्वास ही किसी खिलाड़ी को महान खिलाड़ी बनाता है ।

            टूर्नामेंट के दूसरे दिन खिलाड़ियों में बहुत जोश व उत्साह देखने को मिला। पहला मैच राजकीय महाविद्यालय पानीपत और एमडीयू रोहतक के बीच खेला गया। एमडीयू रोहतक की टीम 4-00 से विजयी रही। दूसरा मैच एलएन हिंदू कॉलेज रोहतक और एफ जी एम राजकीय महाविद्यालय आदमपुर के बीच खेला गया। एल एन हिंदू कॉलेज रोहतक 10 -00 से विजयी रहा। तीसरा मैच के टी कॉलेज रतिया और जी एन खालसा यमुनानगर के बीच खेला गया जिसमें जी एन खालसा यमुनानगर की टीम 4 -00 से विजयी रही । चौथा मैच एस डी पी जी पानीपत और राजकीय महाविद्यालय मांगली हिसार के बीच खेला गया जिसमें राजकीय महाविद्यालय मांगली हिसार 6- 5 से विजयी रहा।

            टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल कोच सुभाष कालका का भी स्वागत किया गया। टूर्नामेंट के पर्यवेक्षक वरिष्ठ प्रोफेसर  नरेंद्र सिवाच  है। प्रस्तुत टूर्नामेंट को सफल बनाने में शारीरिक  शिक्षा के  प्रोफेसर हरदीप का पूर्ण योगदान है।