हिमाचल में में चल रही है बदलाव की लहर,आम आदमी पार्टी बनी मजबूत विकल्प : एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर

सुशील पंडित,डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 09 नवंबर : 

            हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर के पक्ष में प्रचार कर लौटे आम आदमी पार्टी यमुनानगर के जिला सचिव एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर ने बताया की हिमाचल प्रदेश में लोग अब बदलाव को तैयार बैठे हैं औऱ हिमाचल प्रदेश की जनता अरविंद केजरीवाल की नीतियों से व आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली व पंजाब में शिक्षा ,चिकित्सा व व्यवस्था परिवर्तन के श्रेत्र में किए जा रहे कामों से अत्यंत प्रभावित हैं।

            कर्मवीर बुटर ने बताया कि बिजली , पानी, शिक्षा व चिकित्सा जैसी मुलभुत सुविधाएं फ्री देने के बावजूद भी दिल्ली व पंजाब प्रदेश तरक्की की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अनुभव किया कि यही बदलाव अब जनता हिमाचल में देखना चाहती है औऱ यह परिवर्तन आम आदमी पार्टी के द्वारा अब हिमाचल में भी निश्चित रूप से होगा। बुटर ने कहा कि आज हर वर्ग मौजूदा भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के चलते त्रासदी जैसी परिस्थितियों से गुजर रहा है,महंगाई, बेरोजगारी औऱ आए दिन जाति धर्म के नाम पर बढ़ रही गुंडागर्दी से आम जनता का जीना दूभर हो चुका है।

            उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता इस बार अपने वोट का सही इस्तेमाल करके आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार है।